बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोElectric Vehicles पर मिल रहा है भारी Discount, डील जानकर आप भी...

Electric Vehicles पर मिल रहा है भारी Discount, डील जानकर आप भी खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे!

Date:

Related stories

Electric Vehicles Discounts: देश की इलेक्ट्रिक ऑटो मार्केट में इस वक्त कई नए मॉडल धमाका करने के लिए तैयार है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को अपने घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। आपको बता दें कि इस मॉनसून सीजन में कई साइट्स पर छूट वाले ऑफर्स की भरमार रहती है। ऐसे में एक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी भी अपने स्कूटर्स और बाइक्स पर भारी छूट (Electric Vehicles Discounts) दे रही है। इस डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप काफी बचत कर सकते हैं। आगे जानिए क्या है पूरा ऑफर।

HOP Electric Mobility दे रही है बड़ा ऑफर

आपको बता दें कि HOP Electric Mobility अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है। जानकारी के मुताबिक, Hop Leo और Hop Lyf इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर और Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक पर गजब की छूट दे रही है। HOP Electric Hop Leo और Hop Lyf इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 4000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। साथ ही Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक पर 10000 रुपये की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक बाइक की खरीद पर कंपनी 100 फीसदी का फाइनेंस भी ऑफर कर रही है।

HOP Electric Vehicles Price

HOP Electric Mobility का ये ऑफर डीलरशिप के पास मौजूद स्टॉक पर निर्भर करता है। साथ ही कंपनी का ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें स्टॉक के मुताबिक, बदलाव किया जा सकता है। अलग-अलग शहरों में ये ऑफर अलग हो सकता है।

मालूम हो कि Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.65 लाख रुपये से लेकर 1.80 लाख रुपये है। वहीं, Hop Leo इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 84360 रुपये है और इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 97504 रुपये है। Hop Lyf इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 74999 रुपये से लेकर 89999 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories