Home ऑटो Electric Vehicles को लेकर ऐसा क्या बोल गए गाड़ियों के शौकीन MS...

Electric Vehicles को लेकर ऐसा क्या बोल गए गाड़ियों के शौकीन MS Dhoni, लोग करने लगे ट्रोल

0
Electric Vehicles

Electric Vehicles: यह तो हम सभी जानते हैं कि सरकार प्रदूषण की रोकथाम के कारण इलेक्ट्रिक वाहनों पर छूट देती है। सरकार आए दिन ऐसे कदम उठाती रहती है जिससे लोगों का इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुझान बढ़े। पेट्रोल के बढ़ते दामों को देखते हुए लोगों को लगता है कि भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहन ही यातायात का सबसे अच्छा साधन होगा। हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहनों के मुद्दे को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें भारत के जाने-माने क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हुए थे। माही कार और बाइक के काफी ज्यादा शौकीन हैं। खबरों की मानें तो उनके पास 100 से ज्यादा वाहन हैं। उन्होंने मंच पर कुछ कहा जो लोगों को पसंद नहीं आया और वो माही को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

मंच पर क्या बोले माही

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान जब माही से इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य के बारे में पूछा गया तो कैप्टन कूल ने कहा कि सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहन ही प्रदूषण को कम करने का हल नहीं है और कार्बन फूटप्रिंट्स को कम करने के लिए काफी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदूषण को कम करना इस बात पर बी निर्भर करता है कि आप बिजली का उत्पादन किस तरह से कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप थर्मल प्लांट में बिजली पैदा कर रहे हैं तो हम इसे ग्रीन एनर्जी नहीं कह सकते हैं। धोनी के कहने का मतलब ग्रीन एनर्जी के प्रोडक्शन पर जोर देना था।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए माही

माही की यह बात सही थी लेकिन जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा कि धोनी अगर क्रिकेट के बारे में ही बात करें तो अच्छा होगा। तो वहीं दूसरे ने कहा कि क्या दोनी को सोलर एनर्जी के बारे में जानकारी नहीं है।

धोनी के पास है ये इलेक्ट्रिक कार

महेंन्द्र सिंह धोनी के पास भी कई इलेक्ट्रिक वाहन हैं। उनके पास किया ईवी 6 है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Exit mobile version