शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोअपने लुक से सुपरबाइक्स को मात देती है Evoqis Electric Bike, दमदार...

अपने लुक से सुपरबाइक्स को मात देती है Evoqis Electric Bike, दमदार बैटरी के साथ मिल रही जबरदस्त रेंज

Date:

Related stories

Evoqis Electric Bike: अगर आप बढ़ते पेट्रोल के दामों से परेशान होकर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो Odysse की Evoqis Electric Bike एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसका लुक सुपरबाइक्स के लुक को मात देता है। ये इलेक्ट्रिक बाइक बेहद दमदार है और इसके साथ ही इसकी रेंज भी काफी बेहतर है। यह बाइक अल्ट्रा वायलेट f77 और रिवॉल्ट जैसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को टक्कर देती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहिए हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक से जुड़ी हुई कई अहम जानकारियां देने जा रहे हैं जो बाइक खरीदते समय आपके काफी काम आ सकती हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Kia ने EV5 से उठाया पर्दा, Sunroof के साथ ही मिलेगी 180 डिग्री तक घूमने वाली सीट

क्या हैं Evoqis Electric Bike के स्पेसिफिकेशंस

अगर इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो बता दें कि Evoqis Electric Bike में 4.32 किलोवाट की लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है जो 3000 वॉट की मोटर पावर देती है और 72 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 6 घंटे का समय लगता है। अगर इसकी स्पीड की बात करें तो यह 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार भर सकती है और यह सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रियर में स्प्रिंग सस्पेंशन दिए गए हैं। इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Brand Odysse
Model  Evoqis Electric Bike
Battery  4.32 KWh
Max Power 3000 Watt
Max Torque 72 Nm
Charging Time 6 Hours
Front Suspension Telescopic
Rear Suspension Spring Suspension
Brakes Disc
Battery Type Li-ion

क्या हैं Evoqis Electric Bike के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें रिमोट लॉक – अनलॉक, स्मार्ट बैटरी, 4 ड्राइव मोड्स, कीलेस एंट्री, मोटर कटऑफ स्विच, एंटी थेफ्ट लॉक जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है Evoqis Electric Bike की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमा 1,71,250 रुपए निर्धारित की गई है। कंपनी ने इस सुपरबाइक डिजाइन वाली इलेक्ट्रिक बाइक में 5 रंगों के ऑप्शन दिए हैं।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Latest stories