सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमऑटोFlipkart Fitness Days Sale 2023: 542 रुपये देकर घर लाएं Mountain Electric...

Flipkart Fitness Days Sale 2023: 542 रुपये देकर घर लाएं Mountain Electric Cycle, फिर नहीं मिलेगा इससे अच्छा ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Fitness Days Sale 2023: इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग से कंपनियों को काफी मुनाफा हो रहा है। इसी वजह से इलेक्ट्रिक साइकिल की बिक्री पर भी असर पड़ रहा है। अगर आप किसी अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल को खोज रहे हैं तो आपको इस खबर से काफी मदद मिल जाएगी। दरअसल, Flipkart Fitness Days Sale 2023 में इलेक्ट्रिक साइकिल पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है तो हम आपके लिए एक बजट वाली इलेक्ट्रिक साइकिल की जानकारी लेकर आए है। नीचे आर्टिकल में देखिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Electric Cycle पर ऑफर

भारत की लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। दमदार फीचर्स से भरपूर Electric Cycle को बेहद ही कम कीमत पर खरीदने का मौका है। LEADER TORFIN 26T MTB Mountain Cycle को 12522 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर ऑफर की छूट लेने के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। फ्लिपकार्ट पर ये साइकिल 48 फीसदी की छूट के साथ मिल रही है। शॉपिंग साइट से इसे 6499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

इस डील में आपको भारी बचत होगी। इस ऑफर पर 1256 रुपये का स्पेशल कूपन मिलेगा। साथ ही फेडरल बैंक और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। इसके साथ ही 100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 542 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Electric Cycle के फीचर्स

LEADER TORFIN 26T MTB Mountain Cycle में अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसे 13 प्लस एज ग्रुप के लिए बनाया गया है। सिंगल स्पीड ईजी फायर शिफ्टर्स वाली इस साइकिल के आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। दी गई जानकारी के मुताबिक, इस साइकिल में सिर्फ आगे की तरफ सस्पेंशन दिया गया है। 26 इंच के टायर साइज और 18 इंच के फ्रेम साइज दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Number JFI – 1113 _ SEA GREEN _ BLACK _ TORFIN
Brand Color SEE GREEN, BLACK
Tire 26 x 2.35 Extra Wide Tyre
Stem Alloy

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories