Electric Cycle

Electric Cycle: भारत में बीते कुछ समय से इलेक्ट्रिक साइकिल का कारोबार काफी तेजी से बढ़ा है। इंडिया में बढ़ते प्रदूषण के चलते काफी लोग अब साइकिल को अपना वाहन बनाने लगे हैं। इसी बीच अगर आप भी साइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि कंपनियों ने साइकिल के सेगमेंट में काफी अच्छा सुधार किया गया है। ऐसे में साइकिल की मांग लगातार बढ़ रही है। कई छोटी और बड़ी कंपनियां शानदार खूबियों से लैस साइकिलों को पेश कर रही हैं। आप अच्छे फीचर्स वाली साइकिल को काफी कम दाम पर अपना बना सकते हैं।

Triad E3 Unisex Electric Cycle पर ऑफर

Triad E3 यूनीसेक्स इलेक्ट्रिक साइकिल को पॉपुलर ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर कम दाम पर बेचा जा रहा है। इसके प्राइस की बात करें तो इसे 46234 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर अमेजॉन पर मिल रहे ऑफर का फायदा उठाने के बाद इसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस साइकिल पर 52 फीसदी की भारी छूट दी जा रही है। इस छूट का लाभ लेने के बाद इसकी कीमत 22030 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको 24204 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही HSBC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके 250 रुपये की छूट ली जा सकती है। इस साइकिल पर बैंक ऑफर्स और कैशबैक का फायदा भी लिया जा सकता है। वहीं, इस साइकिल को 1053 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Triad E3 Unisex Electric Cycle के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को दो रंग काला और लाल कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें 40 किमी की माइलेज दी गई है। साथ ही इसमें 250W रियर हब मोटर के साथ 7.8Ah ली-आयन डिटैचेबल बैटरी दी है। वही, सस्पेंशन फोर्क के साथ लाइटवेट अलॉय फ्रेम दिए गए हैं। साइकिल में शिमैनो टूर्नी 7-स्पीड गियर्स मौजदू हैं। इसके अलावा इसमें शक्तिशाली और उत्तरदायी मैकेनिकल डिस्क ब्रेक मुहैया कराए गए हैं।

मोटर250W 
माइलेज40KM
बैटरी7.8Ah 
सस्पेंशन फोर्क 
गियर्स7-स्पीड 
ब्रेकडिस्क 

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया...