मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमऑटोMahindra Thar और Maruti Jimny को क्या वाकई में निगल जाएगी Force...

Mahindra Thar और Maruti Jimny को क्या वाकई में निगल जाएगी Force Gurkha 5-Door कार? फीचर्स ने बजाई दिलों की घंटी

Date:

Related stories

Force Gurkha 5-Door:  एडवेंचर के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जानें वाली गाड़ियों का अगर जिक्र आता है तो लगभग सभी की जुबान पर Mahindra Thar का नाम आता है। स्टेटस को दिखाने के लिए लोग Mahindra की Thar का खूब इस्तेमाल करते हैं। इस बीच Maruti Jimny की भी खूब चर्चा हो रही है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह इसके 5 डोर और दमदार लुक है। यही कारण है कि इसकी जमकर बुकिंग हो रही है।जो कि Mahindra Thar  को सीधी टक्कर दे रही है। लेकन अब इन दोनों जबरदस्त SUV को टक्कर देने Force Gurkha 5-Door आ रही है।  इस कार का लुक हो या फिर फीचर्स सभी ग्राहकों का दिल जीत सकते हैं। इसके लुक पर अगर नजर डालें तो इसका एक्सटीरियर, इंटीरियर और अंडरपिनिंग्स काफी हद तक Force Gurkha 3-Door कार से मिलता जुलता हो सकता है। इसके साथ ही इसमें 7 से 9 सीटें मिल सकती है। इसमें फ्रंट-एंड डिजाइन, हेडलाइट्स, स्नोर्कल और बंपर पहले जैसी कार की तरह मिल सकता है।  Force Gurkha 5-डोर की एक्स-शोरूम कीमत 16 के आसप-पास हो सकती है।

Force Gurkha 5-Door के फीचर्स

फीचर्स Force Gurkha 5-Door:
गियरबॉक्स 5-स्पीड गियरबॉक्स
वेरियंट 4×4 और 4×2 वेरिएंट
कीमत 15 लाख रुपये से 17 लाख रुपये तक
टार्क 90 bhp और 250 Nm का टॉर्क
कीमत 16 लाख

Force Gurkha 5-Door कब होगी लॉन्च?

Force Gurkha 3-Door को साल 2023 या फिर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स और लुक ग्राहकों के दिलों को जीत सकता है। अगर आपको लाइफस्टाइल बढ़ाने वाली किसी कार का इंतजार है तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस कार को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन लॉन्च से पहले इसके दमदार फीचर्स सामने आ सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories