सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटो350 लीटर के बूट स्पेस वाली Tata Nexon 2022 मॉडल को छूट...

350 लीटर के बूट स्पेस वाली Tata Nexon 2022 मॉडल को छूट पर घर लाने का सुनहरा मौका, लिमिटेड है डील

Date:

Related stories

Tata Nexon: देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी का नाम आएगा तो इसमें टाटा मोटर्स की टाटा नेक्सन का नाम जरूर आएगा। ऐसे में अगर आप भी इस शानदार एसयूवी को खरीदने के लिए लालायित हैं, मगर कम बजट के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपके लिए एक स्पेशल जानकारी लेकर आए हैं। टाटा नेक्सन की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.80 लाख रुपये दिल्ली है। वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत एक्सशोरूम कीमत दिल्ली 14.50 लाख रुपये है। मगर टाटा नेक्सन को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

2021 Tata Nexon XM S Petrol

OLX प्लेटफॉर्म पर 2021 Tata Nexon XM S मॉडल को 8.95 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये पेट्रोल वेरिएंट की कार है और अभी तक 16000KM चली है। ये फर्स्ट ऑनर कार है और इसे महाराष्ट्र के मुंबई में बेचा जा रहा है। ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है, इसे 22 जून 2023 को OLX प्लेटफॉर्म पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

कार के साथ क्या मिलेगा-

WILL PROVIDE NON-ACCIDENTAL & NON-FLOODED Certificate.

6 MONTHS ENGINE AND GEAR BOX WARRENTY

BOOK A TEST DRIVE NOW!!!

ADDITIONAL VEHICLE INFORMATION-

ABS: Yes

Accidental: No

Adjustable External Mirror: Power

Adjustable Steering: Yes

Air Conditioning: Automatic Climate Control

Number of Airbags: 2 airbags

Aux Compatibility: Yes

Battery Condition: New

Bluetooth: Yes

Vehicle Certified: Yes

Color: White

Engine Capacity/Displacement (in Cc): 1200

Insurance Type: Zero Dep

Lock System: Remote Controlled Central

Make Month: July

Navigation System: Yes

Parking Sensors: Yes

Power steering: Yes

Power Windows: Front & rear

AM/FM Radio: Yes

Rear Parking Camera: Yes

Registration Place: MH

Exchange: Yes

Finance: Yes

Service History: Available

Sunroof: Yes

Tyre Condition: New

USB Compatibility: Yes

2021 Tata NEXON XZ PLUS Petrol

Cars 24 प्लेटफॉर्म पर दी गई जानकारी के अनुसार, 2021 Tata NEXON XZ PLUS Petrol वेरिएंट वाली कार को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि ये कार 11557km चली हुई है। ये मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगी। ये फर्स्ट ऑनर कार है। इस कार का इंश्योरेंस मार्च 2024 तक वैध है। इस इंश्योरेंस टाइप Zero Depreciation है। साइट पर बताया गया है कि इसकी असली कीमत 9.95 लाख रुपये है, मगर इसे 67 हजार रुपये की छूट के बाद 9.28 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है।

2022 Tata Nexon XM S Petrol

Spinny.com प्लेटफॉर्म पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 2022 Tata Nexon XM S Petrol वेरिएंट वाली कार को 9.20 लाख रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। 2022 मॉडल की ये फर्स्ट मॉडल कार अब तक 19000km चल चुकी है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस कार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद में बेचा जा रहा है। इस कार को मई 2022 में दिल्ली में रजिस्टर्ड कराया गया है। Comprehensive इंश्योरेंस के साथ इस कार का इंश्योरेंस जून 2024 तक वैध है।

ध्यान रहे कि किसी भी कार को खरीदने से पहले अपनी पसंद और अपने बजट का ध्यान रखें। साथ ही किसी अच्छे कार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। इससे आपको किसी भी तरह के नुकसान की संभावना कम हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories