सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोBajaj Pulsar 150 को 25000 से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा...

Bajaj Pulsar 150 को 25000 से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का पूरा लाभ

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Bajaj Pulsar 150: अगर आप खरीदना चाहते हैं बजाज पल्सर 150 बाइक को और आपका बजट काफी ज्यादा कम है तो आपको चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। वैसे तो Bajaj Auto के पास कई बाइक्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इसकी पल्सर 150 मोटरसाइकिल की कीमत 1.17 लाख रुपये से लेकर 1.20 लाख रुपये के बीच है। इस बाइका को आप 25000 या इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं और इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

बता दे इस आर्टिकल में बजाज पल्सर 150 सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताएंगे जो कि अलग-अलग वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इन बाइक को खरीदने से पहले इनकी कंडीशन को जरूर देख लें अन्यथा आपको भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। जानिए बजाज पल्सर पर मिल रहे सबसे सस्ते ऑफर्स के बारे में।

QUIKR पर मिल रही Pulsar 150

QUIKR पर सेकंड हैंड बजाज पल्सर 150 का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है और इस बाइक का दिल्ली नंबर है। इस वेबसाइट पर मिल रही तीसरी सबसे सस्ती डील है। इस मॉडल के लिए बाइक की कीमत 25000 रुपये है और इस पर कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

DROOM वेबसाइट मिल रही Pulsar 150

यूज्ड बजाज के मामले में DROOM वेबसाइट भी एक अच्छा प्लेटफॉर्म है और इस पर दिल्ली नंबर वाली पल्सर 2013 का मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है और इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

OLX पर भी मिल रही Pulsar 150

सेकेंड हैंड और यूज्ड प्रोडक्ट के लिए सबसे ज्यादा मशहूर वेबसाइट OLX है जिस पर Pulsar 150 का 2012 मॉडल 18500 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बजाज पल्सर का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है और सेलर की तरफ से कोई फाइनेंस प्लान इस पर ऑफर नहीं किया जा रहा है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories