गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोसिंगल चार्ज पर हवाओं से बातें करने आ गया Greaves Ampere Primus...

सिंगल चार्ज पर हवाओं से बातें करने आ गया Greaves Ampere Primus Electric Scooter? देख Ather 450X को लगी मिर्च!

Date:

Related stories

Greaves Ampere Primus electric scooter: देश और दुनिया में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसको लेकर ग्राहक काफी उत्साहित भी रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो Greaves Ampere Primus electric scooter आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हालही में लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक साथ कई सारे ऐसे फीचर्स मिल रहे हैं। जो कि, आपको बेहद हाईटेक अहसास कराएंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख रुपये से ज्यादा कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। ग्रीव्स एम्पीयर प्राइमस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 kWh LFP की बैटरी दी गई है। जो कि, 100 कीमी से ज्यादा की रेंज देती है।

ये भी पढ़ें: Yamaha MT-15 V2 स्पोर्ट बाइक को मात्र 20000 रुपये में खरीदने का मौका, बेहतर माइलेज और मिल रहे ये खास फीचर्स

Greaves Ampere Primus electric scooter के फीचर्स

बैटरी 3 kWh LFP बैटरी
रेंज 100 किमी प्रति चार्ज की रेंज
मोटर  4 kW PMS मोटर 
टॉप स्पीड 77 किमी प्रति घंटा 
रफ्तार 5 सेकंड से भी कम समय में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 
मोड इको, सिटी, पावर और रिवर्स 
स्मार्ट फीचर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन

Greaves Ampere Primus electric scooter में क्या है खास?

Greaves Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 499 रूपए में बुक करा सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की साइट पर जाना होगा और वहीं जाकर आपको इसे बुक कराना होगा। उसके बाद आप इसे खरीद सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको हिमालयन व्हाइट, हैवलॉक ब्लू, बक ब्लैक और रॉयल ऑरेंज कलर में मिलेगा। इसे मैट फिनिश के साथ डुअल-टोन बॉडी पैनल लुक के साथ बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories