शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोलॉन्च से पहले Harley Davidson X440 का Exhaust Note हुआ रिवील, अफोर्डेबल...

लॉन्च से पहले Harley Davidson X440 का Exhaust Note हुआ रिवील, अफोर्डेबल प्राइस में जल्द देगी दस्तक

Date:

Related stories

Harley Davidson X440: भारत में बाइक लवर्स के लिए एक खास जानकारी सामने आ रही है। अमेरिका की मोटरसाइकिल कंपनी हार्ले डेविडसन अपनी सबसे सस्ती बाइक को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इससे पहले इस बाइक के फीचर्स काफी धूम मचा रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस प्रीमियम बाइक को लॉन्च किए जाने से पहले कंपनी ने इसका एग्जॉस्ट नोट को रिवील किया है।

Harley Davidson X440 की जानकारी

भारत में पेश होने वाली इस बाइक को रेट्रो लुक के साथ उतारा जा सकता है। मार्केट में इस बाइक का काफी बेस्रबी से इंतजार किया जा रहा है। इस बाइक में कमाल के फीचर्स दिए जाएंगे। बाइक में टियरड्रॉप शैप्ड फ्यूल टैंक दिया जा सकता है। इसके साथ ही राउंड हैंडलैंप्स, डिजिटल कंसोल और वाइड हैंडलबार मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

Harley Davidson X440 के संभावित फीचर्स

इस बाइक में 440cc की सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये बाइक 35bhp की ताकत और 30nm का टॉर्क दिया जा सकता है। बाइक के आगे की तरफ इंवर्टेड फॉर्क और रियर साइड पर ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक आ सकता है। बताया जा रहा है कि बाइक में जैपर टायर्स के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं।

फीचर्सHarley Davidson X440
इंजन440cc
ताकत35bhp
टॉर्क30nm

Harley Davidson X440 की अनुमानित कीमत

इस बाइक को 2.5 लाख एक्सशोरूम कीमत के साथ उतारा जा सकता है। इस बाइक को 3 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 और बजाज ट्रायंफ की आने वाली बाइक से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories