शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोOLA, Yamha और TVS पर क्या कहर बनकर टूटेगा Hero का ये...

OLA, Yamha और TVS पर क्या कहर बनकर टूटेगा Hero का ये नया Electric Scooter? टीजर बढ़ा रहा ग्राहकों की धड़कने

Date:

Related stories

Hero Electric Scooter:  देश की जानी-मानी सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Hero अपने एक से बढ़कर के वाहन मार्केट में पेश करती रहती है। ग्राहक Hero की बाइक्स, स्कूटर और कारों को खूब पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज अचानक से बढ़ा है। जिसको देखते हुए Hero कंपनी भी अपने इलेक्ट्रिक अपकमिंग वाहनों पर काम कर रही है। Hero  बहुत जल्द एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पेश करने जा रही है। इसकी झलक कंपनी की तरफ से Hero के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दी गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि, Hero Electric Scooter से तूफानी एंट्री करने जा रही है।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

Hero Electric Scooter का टीजर हुआ आउट

कंपनी की तरफ से जो ट्विट जारी किया गया है। उसमें देखा जा सकता है कि , हीरो ब्लैक कलर का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर  बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। जिसका लुक हीरो के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर हीरो ऑप्टिमा जैसा हो सकता है। इसके साथ ही इसमें हेडलैम्प, टर्न इंडिकेटर डिजाइन और फ्रंट काउल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Hero Electric Scooter में मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

इस स्कूटर के टीजर में देख सकते हैं कि इसमें  फ्रंट डिस्क ब्रेक, कर्वी सीट्स, थिक ग्रैब रेल और ब्लू पेंट थीम मिलेगी। हालांकि की कंपनी की तरफ से अभी तक ये नहीं बताया गया है कि, इसे कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन जिस तरह कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है। उसे देखकर लग रहा है कि इस धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला ओला, एथर , होन्डा, टीवीएस और यामहा जैसी बड़ी कंपनियों से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories