रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोइन फीचर्स के दम पर करिश्मा दिखा रही Hero Karizma XMR 210...

इन फीचर्स के दम पर करिश्मा दिखा रही Hero Karizma XMR 210 बाइक, इस दिवाली पर लाएं घर

Date:

Related stories

क्या Hero Karizma XMR 210 के स्टाइलिश लुक के सामने फीका पड़ जाएगा बजाज का ये मॉडल, जानें डिटेल

Hero Karizma XMR 210 vs Bajaj Pulsar RS 200: दशकों पहले हीरो की स्टाइलिश बाइक करिज्मा (Hero Karizma XMR 210) का गजब क्रेज देखने को मिलता था। देश के ज्यादातर हिस्सों में लोग भले ही इसे खरीद न सके पर इसके लुक के कायल हो ही जाते थे।

तूफानी दस्तक दे सकती Hero Karizma, दमदार इंजन और फीचर्स ग्राहकों के दिलों पर करेंगे राज

Hero Karizma: बीते दशक भर पहले की ही बात होगी जब हीरो की करिज्मा बॉलिवुड के एक्टरों से लेकर सामान्य परिवार के युवाओं की पहली पसंद हुआ करती थी। बीतते समय के साथ इसमें बदलाव देखने को मिले और धीरे-धीरे हीरो की ये मॉडल ऑटो बाजार से विलुप्त सी गई।

210cc इंजन, ABS और LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स से Hero Karizma XMR 210 दिखाएगी जलवा, टीजर में हुआ बड़ा खुलासा

Hero Karizma XMR 210: बात बीते दौर की है, दशक भर भी नहीं हुए होंगे जब ऑटो बाजार में करिज्मा XMR की एक अलग धाक हुआ करती थी। समय बीतता गया, मॉडल्स बदले ऑटो बाजार में और गाड़ियां आई और इसी के साथ करिज्मा का क्रेज भी बाजार से गायब हुआ।

Hero Karizma XMR 210 : भारत की बेस्ट दो पहिया वाहन कंपनी का बात हो और हीरो का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। फेस्टिवल सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में अगर आपका प्लान भी इस किसी अच्छी और जबरदस्त बाइक को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑटो मार्केट में सबसे ज्यादा ग्राहकों के द्वारा पसंद की जाने वाली बाइक Hero Karizma XMR 210 के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को अभी हालहि में लॉन्च किया गया था।जिसे खरीदने के लिए ग्राहकों में काफी क्रेज दिख रहा है। इसका स्पोर्टी लुक किसी भी राइडर युवा को पसंद आ सकता है।

Hero Karizma XMR 210 की खासियत

210 cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड पावर का खास इंजन दिया गया है। इस बाइक की एक्स शोरुम कीमत 1 लाख 79 हजार रुपये के आस-पास है। इसकी खासियत पर नजर डालें तो इसमें Turn by Turn Navigation Feature, 6-Speed ​​Manual Transmission, Slip and Assist Clutch, Class-D LED Projector Headlamps जैसी खासियत दी गई है। ये तीन कलर में उपलब्ध है। इसे काली, लाल और पीले रंग में खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Hero Karizma XMR 210 के फीचर्स

फीचरHero Karizma XMR 210
इंजन210 cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड पावर का खास इंजन मिलता है।
पावर25.15 bhp की पावर दी गई है।
टार्क20.4 Nm की टॉर्क मिलती है।
नेविगेशननेविगेशन के लिए Turn by Turn Navigation Feature दिया गया है।
ट्रांसमिशन6-Speed ​​Manual Transmission दिए गए हैं।
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।
डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है।

इस फेस्टिवल सीजन में आप इसे घर ला सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें