मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोफोन की कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus Electric Bike,सिंगल चार्ज...

फोन की कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus Electric Bike,सिंगल चार्ज पर देगी घोड़े को मात!

Date:

Related stories

खत्म न होने वाली Battery के किंग कहे जाते हैं ये Best Smartphone! 22000 mAh पावर से मार्केट में लगा रखी है आग

Best Battery Smartphones: आज के इस समय में स्मार्टफोन लेना किसी चैलेंज से कम नहीं। क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर मन में बहुत कनफ्यूजन ही रहती है। कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनकी प्राथमिकता फन की बैटरी बैकअप होती है। लेकिन इसके अतिरिक्य वो कुछ अन्य फीचर पर भी फोकस करते ही है।

Hero Splendor Plus:  देश की में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Hero की Splendor Plus हर महीने बेस्ट सेलिंग की लिस्ट मे शामिल हो जाती है। ग्राहक इस दमदार बाइक पर खूब प्यार लुटाते हैं। 90 हजार में आने वाली Hero Splendor Plus बाइक को हालहि में अपग्रेड किया गया है। इस बाइक को अब Hero Splendor plus XTEC नाम से पेश किया है। कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली बेस्ट बाइक में इसे गिना जाता है।  इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऐसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं। इस बाइक में 97.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिल रहा है। ये बाइक स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर में आपको मिलेगी। एक लीटर में ये बाइक 65 to 81 km/l का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus को बनाएं इलेक्ट्रिक 

देश और दुनिया में इलेकेट्रिक वाहनों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। अगर आप भी अपनी क्यूट सी Hero Splendor Plus बाइक को इलेक्ट्रिक वजर्न में कंवर्ट काराना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको बहुत ही कम कीमत में Hero Splendor Plus  को इलेक्ट्र्कि कार में बदलने की आसान तरकीब के बारे में बताने जा रहे हैं।देश में हर महीने लाखों की यूनिट में बिकने वाली  Hero Splendor Plus बाइक में आप इलेक्ट्रिक किट लगाकर अपने पेट्रोल के खर्चे को और भी कम कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको RTO से मंजूरी लेनी पड़ेगी।

ये भी पढें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे PIXEL FOLD से लेकर ONEPLUS सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

एक किट बचाएगी पैसे

Hero Splendor EV conversion kit  को महाराष्ट्र के ठाणे में पेश किया गया है। जिसके इस्तेमाल से आप अपनी इस दमदार बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते हैं। इस किट की कीमत 35,000 रुपये से ज्यादा है जिस पर 6000 रुपए से ज्यादा का GST लग सकता है। खास बात ये है कि इस इलेक्ट्रिक किट पर 3 साल की वॉरंटी दी गई है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक किट को लॉन्च करते हुए दावा किया है कि, इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 151 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं कपंनी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए 1.45 लाख में रीफर्बिश्ड स्प्लेंडर, सीडी डीलक्स और सीडी डॉन जैसी धाकड़ बाइक्स को इलेक्ट्रिक किट से लैस बनाकर बेच रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories