गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोHero Splendor Plus: अब इस नए कलर में लॉन्च हुई युवाओं की...

Hero Splendor Plus: अब इस नए कलर में लॉन्च हुई युवाओं की चहेती बाइक, देखें नया लुक और फीचर्स

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर की लोकप्रियता अलग ही लेवल की है। अगर किसी को बजट रेंज में कोई बाइक खरीदनी होती है तो उसकी लिस्ट में हीरो की तरफ से पेश की जाने वाली कोई न कोई बाइक तो जरूर ही शामिल होती है। अगर आप हीरो के दीवाने हैं तो खुश हो सकते हैं क्योंकि हाल ही में हीरो स्प्लेंडर प्लस मॉडल में कंपनी ने एक नया कलर ऑप्शन पेश कर दिया है। हम यहां इसी बाइक के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Hero Splendor Plus लाइनअप में आया नया कलर

इस बाइक का क्रेज लोगों में देखते ही बनता है यही वजह है कंपनी भी समय-समय पर इसमें कुछ न कुछ बदलाव करती रहती है। अब हाल ही में इस बाइक को एक और नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। अब हीरो स्प्लेंडर प्लस को आप OG Fiery Blue कलर में भी खरीद पाएंगे। बता दें, ये बाइक पहले से ही तमाम कलर्स में मौजूद है। जिसमें स्पोर्ट्स रेड, सिल्वर नेक्सस ब्लू, शनशाइन गोल्ड, फायरफ्लाई गोल्डन इत्यादि कलर ऑप्शन शामिल हैं।

Hero Splendor Plus की खासियतें

इस बाइक में 97.2 सीसी की क्षमता वाला इंजन प्रदान किया जाता है। जो कि एयरकूल्ड सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक OHC  इंजन है। बाइक का इंजन 8000 आरपीएम पर 5.9kw की शक्ति और 6000 आरपीएम पर 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसको 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। फीचर्स के तौर पर 5 स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्जर्बर दिया जाता है। इसमें IBS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। रियर और फ्रंट दोनों ही साइड में ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर दिया जाता है।

फीचर्स Hero Splendor Plus
इंजन 97.2 सीसी
शक्ति 8000 आरपीएम पर 5.9kw की शक्ति
टॉर्क 6000 आरपीएम पर 8.05 न्यूटन मीटर
ट्रांसमिशन4 स्पीड मैनुअल
ब्रेकिंग सिस्टमIBS

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories