रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोबूढ़े और जवानों की पहली मोहब्बत Hero Splendor Plus Xtec बाइक को...

बूढ़े और जवानों की पहली मोहब्बत Hero Splendor Plus Xtec बाइक को मात्र 10000 में फाइनेंस से अपना बनाने का मौका, जल्दी करें

Date:

Related stories

Bluetooth Bikes-Scooters: Suzuki और Yamaha समेत इन टू-व्हीलर्स में मिलता है Mobile Connectivity फीचर, सस्ते में लें महंगे का मजा

Bluetooth Bikes-Scooters: अगर आप मोबाइल कनेक्टिविटी वाले टू-व्हीलर्स खरीदना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल से जानकारी ले सकते हैं। इन मॉडल्स कीमत 1 लाख से कम है।

युवाओं के दिलों की धड़कन Hero Splendor Plus Xtec बाइक को मात्र 9000 रुपए में कैसे लाएं घर? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Hero Splendor Plus Xtec बाइक एक बेहद खास बाइक है। जिसमें आपको दमदार माइलेज के साथ जबरदस्त इंजन मिल रहा है। ये बाइक युवाओं के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है।

Hero Splendor Plus Xtec: लंबे सफर के लिए सबसे बेस्ट बाइक्स में गिनी जानें वाली Hero की सबसे जबरदस्त बाइक Splendor Plus Xtec का आज भी उतना ही जादू है जितना लॉन्च होने के बाद था। कम कीमत पर अच्छा माइलेज देने की अगर बात आती है तो सभी के दिमाग में इसका नाम जरुर आ जाता है। गरीब और मीडिल क्लास के साथ हाई क्लास के लोग भी इसके इंजन के दीवाने हैं। अगर आप भी कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है तो ये खबर आपके इस सपने को पूरा कर सकती है। आज हम आपको Hero Splendor Plus Xtec जैसी धाकड़ बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप घर पर 10 हजार की कीम पर ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec को 10000 के डाउन पेमेंट पर लाएं घर

इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 79,261 रुपये है। कम्यूटर मोटरसाइकल  के नाम से मशहूर है। Hero Splendor Plus Xtec के Standard Variant की ऑन-रोड कीमत 93,818 है। ऐसे में आप 10 हजार का डाउन पेमेंट देकर इसे अपना बना सकते हैं।। इसके लिए आप 84000 का लोन ले सकते हैं। इसके बाद आप 10 हजार का डाउन पमेंट दे सकते हैं, इसके बाद आपको 2,665 रुपये की ईएमआई  ब्याज के साथ भरनी पड़ सकती है। इस लोन को आप 3 साल के लिए करा सकते हैं। आपको बता दें, ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलर या फिर बैंक से संपर्क कर सकते हैं। जिसके बाद बहुत ही कम डाउन पेमेंट देकर आप इसे अपना बना सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

फीचरHero Splendor Plus Xtec
इंजन97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन
पावर7.9 बीएचपी की मैक्सिमम पावर 
टार्क 8.05 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क 
कनेक्टिविटी फीचर्सBluetooth connectivity, digital console, USB charging port, rear time mileage readout, side stand engine cutoff and call-SMS alert

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories