शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोजानें कैसे 4999 की मामूली कीमत पर आपकी हो जाएगी Hero Splendor...

जानें कैसे 4999 की मामूली कीमत पर आपकी हो जाएगी Hero Splendor Plus Xtec बाइक? मजबूत इंजन और माइलेज दिल खुश कर देगा

Date:

Related stories

Bluetooth Bikes-Scooters: Suzuki और Yamaha समेत इन टू-व्हीलर्स में मिलता है Mobile Connectivity फीचर, सस्ते में लें महंगे का मजा

Bluetooth Bikes-Scooters: अगर आप मोबाइल कनेक्टिविटी वाले टू-व्हीलर्स खरीदना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल से जानकारी ले सकते हैं। इन मॉडल्स कीमत 1 लाख से कम है।

युवाओं के दिलों की धड़कन Hero Splendor Plus Xtec बाइक को मात्र 9000 रुपए में कैसे लाएं घर? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Hero Splendor Plus Xtec बाइक एक बेहद खास बाइक है। जिसमें आपको दमदार माइलेज के साथ जबरदस्त इंजन मिल रहा है। ये बाइक युवाओं के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है।

Hero Splendor Plus Xtec: अगर आप इन दिनों किसी दमदार बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम इस आर्टिकल में आपके लिए एक खास ऑफर की जानकारी लाए है। देश की मशहूर टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपनी शानदार बाइकों के लिए जानी जाती है। ऐसे में अगर आपको हीरो की बाइक पसंद हैं तो आपके पास हीरो की धांसू बाइक Hero Splendor Plus Xtec को बेहद ही कम दाम पर खरीदने का मौका है। फटाफट जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

आपको बता दें कि हीरो कंपनी इस गजब की बाइक पर दमदार ऑफर दे रही है। इस बाइक को काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कंपनी ने कुछ शर्तो को निर्धारित किया है। आपको बता दें कि हीरो ने इस बाइक को 76346 रुपये एक्सशोरूम कीमत (दिल्ली) के साथ पेश किया था।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

5000 से कम में घर लाएं Hero Splendor Plus Xtec बाइक

Hero Splendor Plus Xtec को 5000 से कम में खरीदने के लिए आपको बाइक का फाइनेंस प्लान जानना होगा। ऐसे में आप इस बाइक के लिए बैंक से 85000 रुपये का लोन ले सकते हैं। इसके लिए बैंक आपसे 9.7 फीसदी की दर से सालाना ब्याज लेगा। वहीं, आपको तीन साल के लिए मतलब 36 महीने की अवधि के लिए हर महीने 2743 रुपये की EMI देनी होगी। इसके बाद आपको सिर्फ 4999 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद ये शानदार बाइक आपकी हो जाएगी। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec बाइक में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इस क्षमता के साथ बाइक 8.02PS की ताकत देती है और 8.05Nm का टॉर्क पैदा करती है। बाइक में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है और ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं। इसकी माइलेज की बात करें तो ये बाइक 60KM की माइलेज देती है।

इंजन 97.2cc
ताकत 8.02PS
टॉर्क 8.05Nm
माइलेज 60KM
ट्रांसमिशन 4 Speed Manual
ब्रेक ड्रम ब्रेक

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories