शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोHero ने लॉन्च की हवाओं से बातें करने वाली Super Splendor XTEC...

Hero ने लॉन्च की हवाओं से बातें करने वाली Super Splendor XTEC बाइक! माइलेज-स्पीड देख Honda हो सकती है बेचैन!

Date:

Related stories

एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती हैं Hero Super Splendor Xtec और Honda Shine 100 बाइक्स, खरीदने से पहले जानें क्या है खास

इस आर्टिकल में दो बाइक्स के बीच कंपैरिजन कंपैरिजन किया गया है जिसमें पहली बाइक Hero की Super Splendor Xtec है और दूसरी बाइक इस Honda Shine 100 है।

Hero की नई Super Splendor Xtec को केवल 10000 रुपये में लाएं घर, फीचर्स खरीदने को मजबूर कर देंगे

अगर आपको हाल ही में मार्केट में लॉन्च की गई सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक (Hero Super Splendor Xtec) को खरीदना है तो आप इस बाइक को केवल 10000 रुपये की देकर अपने घर ला सकते हैं। सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की दिल्ली में कीमत 100651 रुपये है।

Hero Super Splendor XTEC: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Hero अपने बेहतरीन बाइक्स और स्कूटर के लिए जानी जाती है। Hero का ऑटो मार्केट में काफी क्रेज देखने को मिलता है। यही कारण है कि, Hero  की  जब भी कोई  बाइक ये स्कूटर लॉन्च होता है तो ग्राहक इसे जमकर खरीदते हैं। Hero Super Splendor ग्राहकों की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। इस बाइक पर ग्राहकों की इसी विश्वसनीयता को देखते हुए  Hero ने अपनी बेहत शानदार बाइक Hero Super Splendor XTEC को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को दमदार माइलेज और स्पीड के साथ उतारा गया है। प्रीमियम कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ इसे लॉन्च किया गया है। इस बाइक को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। हाई इंटेंसिटी पॉजिशनिंग लैंप्स के साथ एलईडी हेडलैंप  जैसे फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें लो फ्यूल इंडीकेटर के साथ फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसका मुकाबला Honda से है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Hero Super Splendor XTEC के फीचर्स

फीचर्स Hero Super Splendor XTEC
इंजन BS-VI मानक वाला इंजन
गियरबॉक्स 5 स्पीड गियरबॉक्स
पावर 10.7 BHP की पावर
टार्क 10.6 Nm का पीक टॉर्क
माइलेज एक लीटर पेट्रोल पर 68 किलोमीटर प्रति लीटर
खास फीचर लो फ्यूल इंडीकेटर के साथ फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर
कनेक्टिविटी फीचर कॉल और एसएमएस अलर्ट्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर

Hero Super Splendor XTEC में क्या है खास?

इस बाइक को दो वेरियंट में उतारा गया है। इसके पहले वेरियंट की कीमत 83 हजार 368 रुपये है और दूसरे वेरियंट की कीमत 87 हजार 268 रुपये है। इसमें  125cc का इंजन दिया गया है। हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC की भारत में शुरुआती कीमत 83,368 रुपये है। अगर आप किसी अच्छी माइलेज वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories