मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोOla को पछाड़ ग्राहकों की पहली पसंद क्यों बनता जा रहा Hero...

Ola को पछाड़ ग्राहकों की पहली पसंद क्यों बनता जा रहा Hero Vida V1 Pro Electric Scooter? इस फीचर ने मचा दिया तहलका

Date:

Related stories

अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

आज के समय में लोगों का रुझान इलेक्ट्रिक स्कूटर और ऑनलाइन शॉपिंग की तरफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में हीरो ने अपने Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है।

Hero Vida V1 Pro: देश की जानी मानी कंपनी Hero अपने जबरदस्त बाइक्स और स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। खबरों की मानें तो अचानक से होन्डा के इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Vida V1 Pro की से मांग बढ़ गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार बैटरी के साथ-साथ ऐसे तमाम स्मार्ट फीचर्स हैं जो कि, आपको खरीदने पर मजबूर कर देंगे। हीरो ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साल 2022 में Vida V1 Pro और Vida V1 Plus नाम से 1.59 लाख और 1.45 लाख रुपये की कीमत में पेश किया गया था। तभी से लगातार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की जमकर यूनिट बिक रही हैं। चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुछ खासियतों के बारे में बताते हैँ। इसका मुकाबला ओला से है।

ये भी पढ़ें: Maruti ने लॉन्च की Dzire Tour S कार, माइलेज इतनी की आप चौंक जाएं

Vida V1 Pro Electric Scooter के फीचर्स

नॉर्मल स्पीड टॉप स्पीड 80kmph 
टॉप स्पीड 3.4 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार/ 150 KM
डिस्प्ले  LED इल्यूमिनेशन, सात इंच का TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले
कनेक्टिविटी राइड मोड क्रूज कंट्रोल, टू-वे थ्रॉटल, कीलेस कंट्रोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
सीट  स्प्लिट सीट सेटअप
फ्रंट टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, सिंगल रियर शॉक
ब्रेक सिंगल डिस्क ब्रेक
कीमत 1.59 लाख रुपए 
बुकिंग 2499 रुपए 

Vida V1 Pro Electric Scooter में क्या है खास?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज पर 165 km तक दौड़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 3.94 kWh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसकी टॉप स्पीड पर नजर डालें तो इसे 80 kmph की स्पीड पर दौड़ाया जा सकता है। वहीं, इसमें 3 Years और 30000 km की इसमें वारंटी दी गई है। ये स्कूटर सीधे ओला को टक्कर देता है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories