सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोरफ्तार में चीते को चित कर देती है Hero Xtreme 160R, नए...

रफ्तार में चीते को चित कर देती है Hero Xtreme 160R, नए अवतार ने बाइक लवर्स की बढ़ाई धड़कनें

Date:

Related stories

Hero Xtreme 160R : देश की जानी मानी कंपनी होरी ने अपनी सबसे ज्यदा पसंद की जाने वाली बाइक Hero Xtreme को मार्केट में दोबारा से नए अपडेट के साथ पेश किया है। इसके लॉन्च होते ही यूजर्स इसके अपडेट वर्जन को जमकर सर्च कर रहे हैं। Hero Xtreme 160R 2023 एक स्पोर्टस बाइक बाइक के लुक में आने वाली शानदार बाइक है। जिसमें आपको 163 cc का इंजन मिलेगा। इसके साथ ही कई शानदार कलर और गियरबॉक्स मिलने वाला है। कंपनी ने इस बाइक को रेट्रो लुक के साथ मार्केट में पेश किया है। Hero Xtreme 160R की शुरुआती कीमत 1.17 लाख रुपए है। इस बाइक को पहाड़ों पर आराम से चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: MARUTI SUZUKI ने अपने ग्राहकों के अरमानों पर चलाया मंहगाई का हथौड़ा, अब कार खरीदने के लिए जेब करनी पड़ेगी ढीली

Hero Xtreme 160R के फीचर्स

इंजन163 cc
पावर15.2 PS
टार्क14 Nm
माइलेज55.47 kmpl
ब्रेकDouble Disc
टायरTubeless
हेड लाइटसिंगल-पॉड हेडलाइट, मस्कुलर डिजाइन
कलर कलर पर्ल सिल्वर व्हाइट, वाइब्रेंट ब्लू और स्पोर्ट्स रेड
गियरबॉक्स 5-स्पीड मैनुअल
कीमत1.17 ला

Hero Xtreme 160R में क्या है खास?

Hero Xtreme 160R के स्मार्ट फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक गियर पोजीशन इंडिकेटर, सस्पेंशन ड्यूटी के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल गैस-चार्ज्ड मोनो-शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिल जाएंगे। Hero Xtreme 160R को आप मार्केट से खरीद सकते हैं। लंबे सफर के लिए ये बाइक बेहद खास है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART से 0 DOWN PAYMENT के साथ 7355 रुपये में खरीदें DELL INSPIRON 3525 NOTEBOOK

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories