शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोखत्म हुआ इंतजार! पापा की परियों का इस दिन दिल चुराने...

खत्म हुआ इंतजार! पापा की परियों का इस दिन दिल चुराने आ रही Honda Activa 7G, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Honda Activa 7G: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Honda देशभर में अपने एक से बढ़कर एक स्कूटर्स, बाइक और कार को लॉन्च करती रहती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके वाहनों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में ग्राहकों को Honda Activa 7G का बेसब्री से इंतजार है जो कि, अब खत्म हो चुका है। होन्डा अपने इस बेहतरीन स्कूटर को 23 जनवरी 2023 को लॉन्च करने जा रही है। Honda Activa 6G की ही तरह होन्डा के इस नए स्कूटर सेे यूजर्स को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि ग्राहकों के बीच Honda Activa 7G ने अपने ग्राहकों के बीच अपने हाइब्रिड इंजन से काफी विश्वास कायम कर लिया है।यही कारण है कि, अब ग्राहक इस स्कूटर का बेसब्री से इंतजरा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Honda Activa 7G के फीचर्स

इंजन125 सीसी  
बैटरीरेगुलर बैटरी
माइलेज 7जी 60 किमी प्रति लीटर की माइलेज 
ब्रेकडिस्क ब्रेक 
टायर310 एमएम (फ्रंट) और 260 एमएम (रियर)
कनेक्टिविटी
फीचर्स
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल,एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट,  यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप आधारित कनेक्टिविटी, कॉल, एसएमएस अलर्ट, इंजन किल स्विच और की-लैस स्टार्ट ऑप्शन 
खास फीचर्सडिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर
कीमत1 लाख से ऊपर
लॉन्च2023

Honda Activa 7G में क्या है खास?

109 सीसी का इंजन इस स्कूटर में दिया जा सकता है।Honda Activa 7G को लेकर अभी तक कोई भी खबर सामने कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है। ऑटो मार्केट में ऐसी खबरें हैं इस जबरदस्त स्कूटर को कंपनी 23 जनवरी 2023 को मार्केट में उतार सकती है। इस स्कूटर को 1 लाख की कीमत से मार्केट में उतारा जा सकता है। आपको बता दें, होन्डा एक्टिवा लड़कियों के द्वारा ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसी खबरें हैं कि, Honda Activa 7G के लॉन्च होते इसकी ब्रिक्री बढ़ सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories