सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोबड़े-बड़े धुरंधरों को मिट्टी में मिलाने आ रहा Honda Activa Electric Scooter,...

बड़े-बड़े धुरंधरों को मिट्टी में मिलाने आ रहा Honda Activa Electric Scooter, इस दिन देगा तूफानी दस्तक

Date:

Related stories

Honda Activa Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों की इसी बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक और कार को लॉन्च कर रही हैं। देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का भी काफी दबदबा देखने को मिल रहा है। अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा रुक जाइए और इंतजार कर लीजिए, क्योंकि बहुत जल्द Honda की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Activa को Electric Scooter के रुप में उतारा जाएगा। होन्डा के एक्टिवा स्कूटर को काफी लंबे समय से ग्राहकों के बीच पेश किया जा रहा है। यही कारण है कि ये बेस्ट सेलिंग स्कूटर भी बना हुआ है। अपने ग्राहकों के इसी लगाव और डिमाड को देखते हुए कंपनी Honda Activa Electric Scooter को लॉन्च करने जा रही है। इस इलेक्ट्रिक सक्टूर का मुकाबला  Ola Electric S1, TVS iQube, Ather 450X और Bajaj Chetak  जैसी बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा।

ये भी पढ़ें: Volkswagen की 7 सीटर Tayron SUV के लॉन्च होते ही आएगी सुनामी, इन खतरनाक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Honda Activa Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Honda Activa Electric Scooter
रेंज 100 से 150 किलोमीटर की रें
टायर 12 इंच के अलॉय व्हील्स
कीमत 1.10 लाख रुपए

Honda Activa Electric Scooter कब होगा लॉन्च?

इस जबरदस्त इलेक्ट्रि्क स्कूटर को 23 अगस्त 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो कुछ पत्रकारों को कंपनी की तरफ से ‘ब्लॉक योर डेट’ इनवाइट दिया गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी दिन लॉन्च किया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे घर ला सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories