गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोHonda Elevate के बाद इस धाकड़ Electric Sports Car से काटेगी भौकाल!...

Honda Elevate के बाद इस धाकड़ Electric Sports Car से काटेगी भौकाल! TaTa Tiago को क्या देगी टक्कर?

Date:

Related stories

Honda Electric Sports Car: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार होंडा के दो पहिया वाहन हो या फिर चार पहिया वाहन ग्राहकों के द्वारा सभी को खूब पसंद किया जाता है। हर सेगमेंट में तहलका मचाने के बाद कंपनी बहुत जल्द Honda Electric Sports Car को पेश कर सकती है।

ये एक बेहद खास इलेक्ट्रिक कार हो सकती है। जिसमें जबरदस्त स्पीड और रेंज मिलने की उम्मीद है। इतना ही नहीं ग्राहकों को इसमें काफी अच्छा लुक भी मिल सकता है। इसका मुकाबला MG EV और टाटा की Tiago EV से हो सकता है।

Honda Electric Sports Car जल्द कर सकती है पेश

Tokyo Motor Show के में इस कार को पेश किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इस कार को SUSTANIA-C concept पर तैयार किया जा रहा है। हालांकि कंपनी के द्वारा इस स्पोर्टस कार के लुक, फीचर, कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयाल लगाए जा रहे हैं कि, कंपनी ने अपने शो में साल 2017 में जिस तरह का इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट पेश किया था। उसी के इर्द-गिर्द ये कार हो सकती है। इसका लुक काफी बोल्ड हो सकता है।अभी तक की लीक जानकारी की मानें तो इस इलेक्ट्रिक कार के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी कंपनी अपने इवेंट में पेश कर सकती है।

Honda Electric Sports Car में क्या मिल सकता है खास

ऑटोमैटिक ड्राइविंग टेक्नोलॉजी मिल सकती है। ये कार हैचबैक कॉन्सेप्ट पर आधारिक हो सकती है।सेफ्टी के लिहास से कंपनी इसमें एयरबैग और एबीएस की सिक्योरिटी जैसी खासियत दे सकती है। इसमें बड़े टायर और बड़ी लाइन लोगों को को आकर्षित करने के लिए मिल सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ये सभी डिटेल्स लीक खबरों के आधार पर दी गई है। Honda Elevate SUV के बाद कंपनी की ये नई कार साबित हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें