शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोबस नाम से ही भौकाल मचा रही Honda Elevate कार लवर्स की...

बस नाम से ही भौकाल मचा रही Honda Elevate कार लवर्स की चमकी किस्मत, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

Date:

Related stories

Honda Elevate: अपने नाम से ही ग्राहकों के बीच छा चुकी होंडा एलिवेट एसयूवी पर इस समय जबरदस्त बुकिंग चल रही है। लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 3 जुलाई से इस पर बुकिंग शुरु हो गई है। 20 हजार की कीमत पर ग्राहक इसे खूब खरीद रहे हैं। ऐसे में कंपनी की तरफ से Honda Elevate के प्रोडक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आी है। कार मेकर की तरफ से जानकारी दी गई है कि, इसे होंडा कार्स इंडिया सितंबर में बनाएगी और इसी महीने से ही इसकी डिलीवरी शुरु हो जाएगी। जिन लोगों ने इस कार की प्री-बुकिंग कर दी है वो लोग सितंबर के महीने से इसे खरीद सकेंगे। 12 से लेकर 18 लाख तक की कीमत में आने वाली Honda Elevate का डिजाइन और फीचर्स लोगों को खूब भा रहा है।

Honda Elevate SUV के फीचर्स

फीचरHonda Elevate
इंजन1.5 लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन
पावर119bhp की पावर
टार्क 145nm का टॉर्क जनरेट 
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल और CVT ट्रांसमिशन 
टायर16 इंच के ड्यूल टोन एलाय व्हील्स,
अन्य फीचर्सContrast Colored Faux Skid Plates, Electric Sunroof, Honda Sensing (ADAS Technology), Automatic Climate Control, Cruise Control, Wireless Charging, 10.25-inch infotainment system, wireless Apple Car Play, Android Auto connectivity

Honda Elevate SUV को लेकर CEO ने दी बड़ी अपडेट

Honda Cars India के सीईओ Takuya Tsumura ने इस कार के उत्पादन और डिलीवरी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “आज हमारे SUV प्रयास में यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं क्योंकि हमने भारत में अपनी Tapukara फैसिलिटी में अपनी बहुप्रतीक्षित होंडा एलिवेट का उत्पादन शुरू किया हैं। अपने ग्लोबली लॉन्च के बाद से, Elevate को देशभर में ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली हैं। Elevate का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने वाला पहला देश होने पर बेहद गर्व हैं और हमें विश्वास हैं कि यह जल्द ही हमारे व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण स्तंभ बन जाएगा, ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाएगा और हमारे Honda परिवार में नए सदस्यों को आकर्षित करेगा। हम आगे आने वाली संभावनाओं और इस मॉडल का हमारे ब्रांड पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर उत्साहित हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories