बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोHero Splendor और Bajaj Platina के दांत खट्टे करने आ गई Honda...

Hero Splendor और Bajaj Platina के दांत खट्टे करने आ गई Honda की सस्ती Shine 100 बाइक! फीचर्स मौज करा देंगे

Date:

Related stories

Honda Shine 100: भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Honda की कार, बाइक और स्कूटर्स को खूब पसंद किया जाता है। Honda के वाहन सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में आते हैं। खासबात ये है कि, Honda अपनी सबसे ज्यादा कम कीमत पर अच्छी बाइक्स को लॉन्च करती रहती है। जो कि आम और खास सभी वर्ग के लोगों को खूब पसंद आती है। अपने ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए होंडा अपनी सबसे ज्यादा जबरदस्त Honda Shine 100 बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में 100 सीसी का इंजन दिया गया है। इसके साथ ही इस बाइक को  64 हजार 900 रुपये की बेहद कम कीमत में लॉन्च किया गया है। ये एक Commuter Motorcycle  है। जो कि, दमदार माइलेज के साथ बेहतरीन लुक के साथ लॉन्च की गई है। ये Hero Splendor और Bajaj Platina जैसी बाइक्स को टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Honda Shine 100 के फीचर्स

फीचर्स Honda Shine 100
कीमत 64 हजार 900 रुपये
लुक 168mm के ग्राउंड क्लीयरेंस और 1340mm के लंबे व्हीलबेस
इंजन 100 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन
फ्रंट टेलीस्पोपिक फ्रंट फॉर्क्स, अलॉय व्हील्स, कॉम्बी-ब्रैक सिस्टम और बड़ी सीट
कलर ब्लैक- रेड स्ट्राइप, ब्लैक- ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक- ग्रीन स्ट्राइप, ब्लैक -गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक – ग्रे स्टाइप

Honda Shine 100 को क्यों खरीदें?

Honda Shine 100 बेहद शानदार बाइक है। जो कि, 6 कलर्स ब्लैक- रेड स्ट्राइप, ब्लैक- ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक- ग्रीन स्ट्राइप, ब्लैक -गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक – ग्रे स्टाइप में लॉन्च की गई है। इस शानदार बाइक का मुकाबला Hero Splendor के अलावा Bajaj Platina जैसी शानदार बाइक्स से है। इसकी सीट की ऊंचाई  768mm रखी गई है। इस में अच्छा माइलेज तो मिल ही रहा है। इसके साथ ही जबरदस्त इंजन भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR 150 को 25000 से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का पूरा लाभ

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories