शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोHyundai की इस SUV के चललते Sapna Choudhary पर हुआ केस दर्ज!...

Hyundai की इस SUV के चललते Sapna Choudhary पर हुआ केस दर्ज! भाभी ने लगाए गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Hyundai Creta SUV : हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों से सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश और दुनिया पर राज करती हैं। सपना चौधरी जहां भी जाती हैं वहां छा जाती हैं। ऐसे में एक विवाद सपना चौधरी के साथ और उनके परिवार के साथ जुड़ गया है। जिसकी चर्चा काफी हो रही है। आपको बता दें, सपना चौधरी की भाभी ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए सपना चौधरी के परिवार पर केस दर्ज करवाया है।

सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया केस

आपको बता दें, सपना चौधरी उनके भाई कर्ण और मां नीलम के खिलाफ पलवल के महिला थाने में उनकी भाभी ने दहेज और मारपीट को लेकर एक केस दर्ज करवाया है। खबरों की मानें तो सपना चौधरी की भाभी ने आप्रकृतिक यौन संबंध को लेकर भी केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही जबरन हुंडई क्रेटा एसयूवी मांगने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया है कि, ससुराल वालों ने बेटी के लिए हुए फंक्शन में क्रेटा गाड़ी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने 3 लाख नकद और सोना-चांदी, कपड़े मांगने का भी आरोप लगाया है। केस दर्ज करने का बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिस हुंडई क्रेटा को लेकर इतनी ज्यादा चर्चा हो रही है।चलिए आपको इस कार के कुछ फीचर्स की जानकारी देते हैं। इस कार की कीमत 10.64 से 18.68 लाख रूपए तक है।

ये भी पढ़ें: क्या MARUTI SUZUKI JIMNY 5 DOOR की नींद उड़ा देंगे MAHINDRA THAR 5 DOOR के ये 5 फीचर्स?

Hyundai Creta के फीचर्स

माइलेज 18.0 किमी/लीटर
फ्यूल डीजल
इंजन इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी) 1493
पावर 113.45bhp@4000rpm
टार्क 250nm@1500-2750rpm
गियर बॉक्स 6-स्पीड

 Hyundai Creta एक बेहद खास कार है जिसकी कीमत 10.64 से 18.68 लाख रूपए तक है। इस कार को लेकर जब सपना चौधरी की भाभी ने केस दर्ज कराया तो यूजर्स इसके फीचर्स और कीमत को सर्च करने लगे।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories