गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोHyundai की इस तूफानी कार की आंधी में उड़ जाएंगी Slavia, Virtus...

Hyundai की इस तूफानी कार की आंधी में उड़ जाएंगी Slavia, Virtus और Honda City Hybrid!, देखें फीचर्स

Date:

Related stories

Hyundai Verna Sedan: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार Hyundai पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ सीएनजी कार को भी लॉन्च करती रहती है। इन सभी वेरियंट पर ग्राहक जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में अचानक से ग्राहकों की डिमांड इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों की बढ़ गई है। जिसे देखते हुए कंपनी की तरफ से ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक कारे भी उतारी जा रही हैं। लेकिन इस बीच यूजर्स सबसे ज्यादा इंतजार Hyundai Verna Sedan का कर रहे हैं। इस कार में एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। जो कि ग्राहकों को कार के बारे में सर्च करने को मजबूर कर रहे हैं।

मार्केट को हिलाने आ रही Hyundai Verna Sedan

आपको बता दें, वर्ना कार सीरीज का फेसलिफ्ट वर्जन है। जिसे ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस कार को काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही इसके लुक्स पर भी कंपनी काम कर रही है। लॉन्चिग के बाद इस का मुकाबला Slavia, Virtus और Honda City Hybrid  जैसी बड़ी कारों से होगा। हुंडई वर्ना Auto Expo 2023 के दौरान ऑफिशियली अनवील होगी,तभी इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

स्पोर्टी लुक के साथ होगी लॉच होगी Hyundai Verna Sedan

Hyundai Verna Sedan को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन न्यू जेन वर्ना को रोड टेस्टिंग दौरान देखा गया था। तभी से ही इसके फीचर्स को ग्राहक काफी सर्च कर रहे हैं और इसकी लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शानदार कार को  डिजिटल रेंजर्स प्रत्यूष राउत  ने बनाया है। इस कार के लुक की अगर बात करें तो इसे स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके साथ ही इसके इंटीरियर में ट्विन स्क्रीन मिल सकती है। इस शानदार कार में स्लोपिंग रूफ लाइन और स्पिलिट LED टेल लैंप  जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। फिलहाल इस कार को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। Auto Expo 2023 में ही इसका पहले दीदार होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories