शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोInd Vs WI 2023: टोयोटा रश कार चलाते हुए Rohit Sharma ने...

Ind Vs WI 2023: टोयोटा रश कार चलाते हुए Rohit Sharma ने की जमकर मस्ती, खासियत जानकर खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Weather Updates: बारिश के चलते हिमाचल और उत्तराखंड में अर्लट जारी, जानें किन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश

Weather Updates: मानसून के सीजन में बारिश आने से लोगों के खुशी से दुखी हो रही है। अधिक बारिश केहोने से पहाड़ों में रोड़ हुई ब्लॉक।

Ladli Bahna Yojana के कार्यक्रम में इंदौर पहुंचे CM शिवराज, एक क्लिक पर महिलाओं के खाते में पहुंची दूसरी किस्त

Ladli Bahna Yojana: लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त महिलाओं के खाते में पहुंच गई है। CM शिवराज सिंह चौहान ने आज ये किस्त जारी की।

Ind Vs WI 2023: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच इन दिनों विंडसर पार्क डॉमिनिका में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत ने वेस्ट इंडीज की पहली पारी 150 रनो पर समेट दी है। भारतीय टीम की स्थिति इस मैच में काफी मजबूत दिखाई दे रही है। अब ऐसे में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रही हे जिसमे कप्तान रोहित शर्मा टोयोटा रास कार ड्राइव करते हुए देखे जा सकते है।

क्या है टोयोटा रश कार ?

टोयोटा रश कार को मिनी फॉर्च्यूनर भी कहा जाता है। हालांकि यह कार अभी भारत में लांच नहीं की गयी है। जिस टोयोटा रश कार को रोहित शर्मा चला रहे हैं वह लेटेस्ट वर्जन नहीं है। इस कार की एक बड़ी खासियत यह है की यह पूरी तरह लक्ज़री सुविधाओं से लैश है। इस कार के अंदर LED हेडलैम्प ,ऑटो एयर कंडीशनिंग स्मार्ट एंट्री और स्मार्ट सिस्टम जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं ।

ये भी पढ़ें :Celebs Debut On OTT: शाहिद ही नहीं इन सितारों ने भी ओटीटी पर किया धमाकेदार डेब्यू, एक की सीरीज ने तो बना दिए रिकॉर्ड

पहली पारी में मजबूत भारतीय टीम

रोहित शर्मा कि कप्तानी वाली भारतीय टीम पहली पारी में मजबूत्त स्थिति में दिखाई पड़ रही है। भारत ने बिना विकेट खोये अबतक कुल 80 रन बना लिए हैं। इससे पहले कल(12 जुलाई) वेस्ट इंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाये थें । भारतीय गेंदबाजों कि शानदार गेंदबाजी के आगे वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था।

ये भी पढ़ें :Asia Cup 2023: भारतीय टीम एशिया कप खेलने नहीं जायेगी पाकिस्तान, अरुण धूमिल ने की पुष्टि

अश्विन का कमाल

भारत वेस्ट इंडीज सीरीज के दौरान भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 5 विकेट अपने नाम किये। सबसे ख़ास बात यह रही कि इस दौरान उन्होंने तेजनारायण चंद्रपाल का विकेट भी लिया। आर अश्विन ने 2011 वेस्ट इंडीज दौरे पर तेजनारायण के पिता शिवनारायण चंद्रपाल का भी विकेट लिया था। ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय गेंदबाज भी बन गए। आर अश्विन ने इस दौरान अपने करियर के 700 विकेट भी पूरे कर लिए ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories