गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: भारतीय टीम एशिया कप खेलने नहीं जायेगी पाकिस्तान, अरुण...

Asia Cup 2023: भारतीय टीम एशिया कप खेलने नहीं जायेगी पाकिस्तान, अरुण धूमिल ने की पुष्टि

Date:

Related stories


Asia Cup 2023: भारतीय टीम एशिया कप खेलने नहीं जायेगी पाकिस्तान, अरुण धूमिल ने की पुष्टिभारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब इन दिनों एक और खबर सामने आ रही है किअगस्त-सितम्बर के महीने में होने वाले एशिया कप में भाग लेने भारतीय टीम अब पाकिस्तान नहीं जायेगी।

अरुण धूमिल ने की पुष्टि

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप को लेकर जो संशय बना हुआ था अब वह खत्म हो गया है। भारतीय टीम अब अपने सारे मुकाबले श्रीलंका में ही खेलेगी। IPL के चेयरमैन अरुण धूमिल ने इसकी पुष्टि की है। दरअसल अरुण इन दिनों आईसीसी की वार्षिक बैठक में भाग लेने डरबन गए हुए हैं। उन्होंने डरबन से बातचीत में बताया कि भारत एशिया कप के अपने सारे मुकाबले श्रीलंका की सरजमीं पर ही खेलेगा।एशिया कप का फाइनल मुकाबला भी अब श्री लंका में ही कराये जाने की संभावना है।इस बहुप्रतिष्ठित टूर्नामेंट का आयोजन 31 अगस्त -17 सितम्बर के बीच श्रीलंका और पाकिस्तान की संयुक्त मेजबानी में होगा।

पाकिस्तानी टीम के वर्ल्ड कप में भाग लेने को लेकर संशय बरकरार

वनडे वर्ल्ड कप 2023 इस साल अक्टूबर-नवम्बर के महीने में भारत में होने वाला है। ऐसे में इस विश्व कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के भाग लेने को लेकर संशय अभी भी बरकरार है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सहायक कार्यकारी अध्यक्ष जाका अशरफ इन दिनों आईसीसी की मीटिंग में भाग लेने डरबन गए हुए हैं। ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही है कि इस मीटिंग के खत्म होने के बाद इसपर कोई फैसला जल्द ही आ सकता है।

ये भी पढ़ें:West Bengal Panchayat Election 2023: पश्चिम बंगाल में TMC का दबदबा कायम, मतगणना के बाद भी हिंसा जारी, भांगर में ASP को मारी गोली

15 अक्टूबर को होगा पाकिस्तान-भारत मुकाबला

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आईसीसी के तय schedule के अनुसार 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आपस में भिड़ेगी । हालांकि जब तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से वर्ल्ड कप खेलने को लेकर confirmation नहीं आ जाता है,कुछ भी कहना मुश्किल है। गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम ने अंतिम बार भारत का दौरा 2016 T-20 वर्ल्ड कप के दौरान किया था।

ये भी पढ़ें:Ashes 2023: यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनाक और ऑस्ट्रेलियाई पीएम की मस्ती करती वीडियो हुई वायरल, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories