सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोJoy E Bike Monster: Honda Mini से मिलता है इस Electric बाइक...

Joy E Bike Monster: Honda Mini से मिलता है इस Electric बाइक का लुक, 75Km की रेंज के साथ मिलेगी ये स्पेशल खूबी

Date:

Related stories

Joy E Bike Monster: इंडिया में पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतें लोगों को अभी भी परेशान कर रही हैं। यही वजह है कि अब काफी लोग इसके अन्य विकल्पों पर गौर कर रहे हैं। इसी बीच भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री भी काफी तेजी से ऊपर जा रही है। आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक वाहनों को चलाना अब फायदा का सौदा बनता जा रहा है। ऐसे में अगर हम दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों की बात करें तो इसमें कई ऑप्शन मिल जाएंगे।

शानदार है ये Electric Bike

इन दिनों Joy e-bike Monster Electric Bike काफी नाम छाआ हुआ है। अगर आप किसी इलेक्ट्रिक बाइक को खोज रहे हैं तो आपको एक बार इस पर नजर डालनी चाहिए। इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Joy E-Bike Monster Electric Bike के फीचर्स               

एक रिपोर्ट की मानें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक का डिजाइन काफी हद तक Honda Grom 125 mini बाइक से मिलता है। इस बाइक में 250W की बैटरी क्षमता दी है। ये इलेक्ट्रिक बाइक 72V/32Ah की लिथियम ऑयन बैटरी के साथ आती है। इस बाइक को पूरी तरह से फुल चार्ज होने में 4-4.5 घंटे का समय लगता है। कंपनी इसमें 75Km की ड्राइविंग रेंज देने का दावा करती है। इसे 25Km प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ दौड़ाया जा सकता है।

कंपनी ने इसे सिंगल वैरिएंट और 2 कलर ऑपशन के साथ पेश किया था। वहीं, इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके रियर में डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ भी डिस्का ब्रेक का इस्तेमाल किया गया  है। कंपनी ने  इसमें 14 इंच के अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं।

बैटरी क्षमता 250W
रेंज 75Km
चार्जिंग टाइम 4-4.5 घंटे
वजन193 किलोग्राम
टॉप स्पीड 25Km

Joy E-Bike Monster Electric Bike की कीमत

कंपनी ने इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ट्रिपमीटर दिया है। इसका कर्ब वजन 93 kg है, वहीं, इसका कुल वजन 193 किलोग्राम है। इसमें LED हैडलाइट्स, LED टेल लाइट, LED टर्न इंडीकेटर और लो बैटरी इंडीकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस Electric Bike की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 100500 रुपये एक्सशोरूम है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories