सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोयूनिक सा दिखने वाला यह Electric Scooter करेगा अपनी कीमत से ज्यादा...

यूनिक सा दिखने वाला यह Electric Scooter करेगा अपनी कीमत से ज्यादा काम, कीमत 50000 से भी कम

Date:

Related stories

लो जी आ गया 3 सेकेंड में कमरे को बर्फ बनाने वाला Xiaomi का AC! अब गर्मी की खैर नहींं

Xiaomi का ये MIJIA Air Conditioner बेहद खास एसी है। ये 3 सेकेंड में ही कमरे को ठंडा कर देता है। फिलहाल अभी इस एसी का इंतजार भारतीय यूजर्स को करना पड़ेगा।

Kabira Mobility Kollegio: भारतीय बाजार में कई तरह के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर मौजूद हैं। इन सभी तरह के स्कूटर की रेंज और फीचर्स इनकी अलग अलग कीमतों पर निर्र करती है। इनमें से ही भारत की एक दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Kabira Mobility (कबीरा मोबिलिटी) का इलेक्ट्रिक स्कूटर Kollegio (कोलेगियो) भी देखने को मिल रहा है। इस स्कूटर का डिजायन बिल्कुकही यूनिक तरह का है। वहीं इसका वजन भी काफी हल्का है। आपको भी कम रुपये में एक लंबी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है तो यह Kollegio स्कूटर आपके लिए एक सही ऑपशन हो सकता है। तो पढ़िये इसकी टेक्निकल स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में।

ये भी पढ़ें: HERO LECTRO H5 स्मार्ट साइकिल को देखते ही बच्चे कहेंगे, पापा यही चाहिए

Kollegio में आने वाली Technical Specification

Range100KM/Per Charge
BatteryLithium Ion, 48 V/24 Ah
Charging04 Hours
Motor & Type250W & BLDC
Warranty1 Year Motor & Battery
MeterDigital
Head & Tail LightsLed
BrakesFront-Disc, Rear-Drum
Wheel SizeFront- 254 mm, Rear- 254 mm
Wheel Type & TyreAlloy & Tubeless
Speed24 kmph

Kollegio की कीमत

कबीरा मोबिलिटी के इस Kollegio इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक्स शोरूम कीमत 45990 रुपये है और इसका ऑन रोड प्राइस 49202 रुपये के लगभग है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी से फ्रंट में डिस्क और रियर व्हील मे ड्रम ब्रेक कॉम्बिनेशन के साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम लगकर आता है।

जानिए Kollegio के अन्य फीचर्स

बात करें कोलेगियो इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें स्कूटर को चालू करने के लिए रिमोट स्टार्ट के साथ में पुश स्टार्ट बटन भी दिया गया है। वहीं लाइव ट्रेकिंग, ट्रिप हिस्ट्री, राइड स्टेटिक्स, इंटेलिजेंट एंटी थेफ्ट एंड एसओएस, एलईडी हेड लाइट के साथ डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल स्पीडोमटीर, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिये गए हैं।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH EV और CITROEN EC3 को मात देने आ रही RENAULT की KIGER ELECTRIC SUV!, फर्स्ट लुक दीवाना बना देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories