सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकTata Punch EV और Citroen eC3 को मात देने आ रही Renault...

Tata Punch EV और Citroen eC3 को मात देने आ रही Renault की Kiger Electric SUV!, फर्स्ट लुक दीवाना बना देगा

Date:

Related stories

Renault Kiger Electric SUV: Renault देश में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती। मीडिया में जारी रिपोर्ट के अनुसार Renault की Kiger Electric SUV भारत में स्पाॉट हुई है और यह भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस कार को इंडियन ऑटो एक्सपो 2023 में पेश या लॉन्च कर सकती है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार इस कार के कुछ डिटेल्स भी मीडिया में सामने आए हैं।

ये भी पढ़े: पहली CNG SUV उतारकर TOYOTA ने उड़ाई MAHINDRA और TATA की नींद, मात्र 25000 में बनाएं अपना

हाल ही में Renault Kiger Electric हुई स्पॉट

आपको बता दें कि मीडिया में जारी खबरों के अनुसार यह भारत में बिकने वाली Renault कंपनी की पहला ईवी कार हो सकती है और कंपनी इसी Kiger मॉडल का इलेक्ट्रिक एडिशन पेश कर सकती है। यह कार देश में लगने वाले ऑटो एक्सपो 2023 में पेश या लॉन्च होने से पहले ही इलेक्ट्रिक अवतार में स्पॉट हो चुकी है।

Renault Kiger Electric का फर्स्ट लुक

अगर बात करें इलेक्ट्रिक SUV के लुक्स की तो इस एसयूवी के स्पॉट होने के बाद इस कार के फ्रंट में ब्लैंक्ड-आउट ग्रिल दिखने को मिला है। वहीं दूसरी तरफ इस गाड़ी में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और पहले जैसी ही सी-शेप्ड टेल लैंप्स वाली ट्रिपल-पॉड हेडलैंप्स लाइट्स भी दी गई हैं।

ये हो सकते हैं कार के फीचर्स

मीडिया में जारी खबरों के अनुसार Kiger EV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरी तरह से सामने नहीं आये हैं। अभी इस कार का सिर्फ एक लुक ही सामने आया है। उम्मीद है कि इस कार में 300 से 400 किमी की रेंज भी देखने को मिल सकती है और इसका मुकाबला Tata Punch EV और Citroen eC3 अपकमिंग जैसी कारों से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: KIA EV6 को टक्कर देने आ रही HYUNDAI की ये इलेक्ट्रिक कार, किमी रेंज और लुक देखकर कहेंगे “वाह HYUNDAI”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories