बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटो8 लाख रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुई Kia Sonet 2023,...

8 लाख रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुई Kia Sonet 2023, मिलेंगे एक से बढ़कर एक Features

Date:

Related stories

Kia Sonet 2023: Kia India ने ग्राहकों के लिए अपनी नई अपडेटेड कार Kia Sonet 2023 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की इस कार को पहले से ही काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसकी कीमत 8 लाख रुपए से कम है। इस SUV को अपडेटेड इंजन के साथ बाजारों में उतारा गया है। अगर आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको Kia Sonet 2023 के बारे में कई जानकारियां देने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकती हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: इन 5 खासियतों से दुश्मनों पर भारी पड़ रही नई Honda Shine 100 बाइक, देख Splendor Plus की बढ़ रही टेंशन!

अपडेट किया गया है इंजन

Kia Sonet के इंजन को अपडेट किया गया है। इसमें दिया गया इंजन 1 अप्रैल से लागू होने वाले नए RDE और BS6 फेज 2 एमिशन नॉर्म्स के साथ कम्पैटिबल है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस कार में दिया गया इंजन ई20 फ्यूल पर भी दौड़ सकता है।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

Brand Kia
Model Kia Sonet
Engine Displacement 998 cc-1493 cc
Max Power 81.86 bhp – 118.36 bhp
Seating Capacity 5
Drive Type FWD
Mileage 18.4 kmpl
Fuel Tank Capacity 45 Liters
Boot Space 392 Liters
Body Type  SUV

 क्या हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस SUV में 10 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, क्रूज कंट्रोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 क्या हैं सेफ्टी फीचर्स?

अगर Kia Sonet 2023 के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें EBS, ABS, डुअल एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग कैमरा, ऑटो हेडलैंप्स और इलेक्ट्रॉनिक्स स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि किया ने सोनेट 2023 की कीमत 7 लाख 79 हजार रुपए रखी है। इस कार के सभी वेरिएंट की कीमतों में 50 हजार रुपए का इजाफा किया गया है।

ये भी पढ़ें: कार चलाते हुए नहीं देखनी यमराज की शक्ल, तो Maruti, Hyundai और Renault की ये कारें खरीदने से पहले हो जाएं सावधान!

Latest stories