रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोसस्ते में 100KM दौड़ने वाला ये क्यूट Electric Scooter Ola को...

सस्ते में 100KM दौड़ने वाला ये क्यूट Electric Scooter Ola को देता है टक्कर!, देखते ही हो जाएगा प्यार

Date:

Related stories

Komaki Flora Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रोनिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा। जिसके कारण कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही है। इन वाहनों में बाइक, स्कूटर और कार शामिल है। इन इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत बेशक ज्यादा है लेकिन उसके बाद भी यूजर्स इसे खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं। इसका मुकाबला ओला जैसी कंपनियों से है।

Komaki Flora Electric Scooter पर ग्राहकों ने हारा दिल

बात अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें तो ओला अपने 1.40 लाख के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दम पर अभी भी सेल के मामले में बेस्ट बना हुआ है। लेकिन इस बीच Komaki Flora Electric Scooter ने ओला सहित कई कंपनियों की टेंशन बढ़ाई हुई है। क्योंकि Komaki Flora Electric Scooter बहुत ही कम दाम में अपने ग्राहकों को एक बेहद दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है। जिसकी कीमत भी कम है और लुक भी काफी अच्छा है। इस स्कूटर की कीमत मात्र 80 हजार रूपए है। लेकिन इसके फीचर्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, ग्राहकों के दिलों पर अब ये राज करने लगा है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Komaki Flora Electric Scooter के फीचर्स

रेंज 80 से 100 किलोमीटर की रेंज
बैटरी अल्ट्रा-मॉडर्न हीट-प्रूफ लिथियम आयन फेरो फॉस्फेट (LiFePO4) बैटरी 
फीचर ल्फ-डायग्नोस्टिक मीटर, एडिशनल बैकरेस्ट, पार्किंग और क्रूज कंट्रोल, और बूट स्पेस 
ब्रेक 70×35 मिमी डिस्क ब्रेक का फ्रंट ब्रेक 
कलर जेट ब्लैक, गार्नेट रेड, स्टील ग्रे और सैक्रामेंटो ग्रीन
बैटरी चार्ज समय 4 से 5 घंटे
स्पीड 100

Komaki Flora Electric Scooter एक जबरदस्त स्कूटर है जो कि, सस्ते में काफी अच्छे फीचर्स दे रहा है और अपने ग्राहक को पहले से ज्यादा संम्राट बना रहे है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट और इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories