शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटोअपने अनोखे अंदाज से इंप्रेस करेगी KTM 250 Adventure बाइक! लो सीट...

अपने अनोखे अंदाज से इंप्रेस करेगी KTM 250 Adventure बाइक! लो सीट वेरिएंट Yezdi Adventure के लिए बन सकता है आफत

Date:

Related stories

KTM 250 Adventure: मोटरसाइकिल सेगमेंट में स्पोर्टी लुक और कमाल के फीचर्स के लिए पॉपुलर बाइक कंपनी केटीएम काफी मशहूर है। ऐसे में केटीएम जल्द ही अपनी सबसे सस्ती बाइक KTM 250 Adventure लो सीट वी वेरिएंट लाने वाली है। इस बाइक के बाजार में आने से पहले ही इसके फीचर्स काफी तहलका मचा रहे हैं। इंडियन मार्केट में केटीएम की बाइक्स का काफी बोलबाला रहता है। केटीएम बाइक का डिजाइन और खूबियां बाइक लवर्स को काफी पसंद आती है।

KTM 250 Adventure के फीचर्स

KTM 250 Adventure लो सीट वी वेरिएंट के कुछ खास फीचर्स लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं। ये एक एडवेंचर बाइक है और बाइक की हाइट को भी कम किया गया है। बाजार में उपलब्ध पुराने मॉडल की हाइट 855mm है और इसके नए मॉडल में 834mm हाइट दी गई है। कंपनी के इस फैसले के बाद अब छोटी हाइट वाला व्यक्ति भी इस बाइक को आसानी से चला पाएगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

फीचर्सKTM 250 Adventure
इंजन249cc
ट्रांसमिशन 6 स्पीड
ब्रेकिंगडिस्क ब्रेक

KTM 250 Adventure का पावरट्रेन

इस बाइक में सिंगल पोड हैडलाइट, ट्विन DRL, विंडस्क्रीन और ड्यूल टोन फिनिश के साथ फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में फ्रंट व्हील 19 इंच के अलॉय व्हील्स और 17 इंच के के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक में बीएस-6 पर आधारित 249cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर दिया गया है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ ये 30bhp की ताकत 24nm का टॉर्क दिया गया है। इस बाइक में आगे और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में ऑफरॉडिंग करने के लिए एबीएस इनएक्विट का ऑप्शन दिया गया है। इस बाइक को 2.47 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। इस एडवेंचर बाइक का सीधा मुकाबला Royal Enfield Himalayan और Yezdi Adventure से हो सकता है। Yezdi Adventure की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.15 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories