बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोतलाश हैं Best Mileage Bike की तो TVS Sport पर कर सकते...

तलाश हैं Best Mileage Bike की तो TVS Sport पर कर सकते हैं भरोसा! लाइट वेट के साथ मिलेगा दमदार इंजन, कीमत सिर्फ इतनी

Date:

Related stories

Best Mileage Bike: देश में आज भी मोटरसाइकिल की मांग अच्छी-खासी बनी हुई है। ऐसे में कई देसी और विदेशी कंपनियां अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने में लगी हुई है। काफी लोग अच्छी माइलेज के लिए बाइक तलाशते हैं, मगर उन्हें समझ नहीं आता है। ऐसे में हम आपको बता देते हैं कि आपके लिए कौन सी बाइक शानदार माइलेज देगी और साथ ही आपका बजट भी नहीं बिगड़ेगा। दरअसल हम टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक की बात कर रहे हैं। इस बाइक का डिजाइन काफी शानदार है। इस बाइक में बजट रेंज में काफी खतरनाक खूबियां मिल जाती है। जानिए क्या है इसकी सारी डिटेल।

TVS Sport की जानकारी

आपको बता दें कि ये बाइक 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 7 कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इस बाइक का वजन काफी कम है और इसलिए ये लोगों की पहली पसंद बनती है। इस बाइक में स्पोर्टी लुक, ऑटोमेटिक हैंडलैंप्स, एलईडी, डीआईआरएल, 3डी लोगो और एनॉलॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गैज दिया गया है।

TVS Sport का पावरट्रेन

इसके साथ ही इसमें फ्यूल इंजेक्शन तकनीक दी गई है। इससे इसकी माइलेज काफी बढ़ जाती है। टीवीएस ने इस बाइक में 109.07cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इतनी क्षमता पर ये 8.18bhp की ताकत और 8.08nm का टॉर्क देती है। इसमें 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है।

फीचर्सTVS Sport
इंजन109.07cc
ताकत8.18bhp
टॉर्क8.08nm
गियरबॉक्स 4 स्पीड
माइलेज 70km
टॉप स्पीड 90km

क्या है इसकी कीमत

कंपनी का दावा है कि ये बाइक 70km की माइलेज देती है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90km प्रति घंटा है। वहीं, इसे राजस्थान से 54 हजार रुपये एक्सशोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 64 हजार रुपये है। बाजार में इस बाइक का मुकाबला होंडा सीडी 110 ड्रीम और हीरो एचएफ डीलक्स से होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories