रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोMahindra 5 Door: लॉन्च से पहले इस गाड़ी के इंटीरियर की लीक...

Mahindra 5 Door: लॉन्च से पहले इस गाड़ी के इंटीरियर की लीक हुईं डिटेल्स! देखते ही हो सकते हैं फिदा

Date:

Related stories

Mahindra 5 Door: वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा इन दिनों 2024 Mahindra 5 door पर तेजी से काम कर रही है। लॉन्च से पहले इसे कई जगह स्पॉट किया जा चुका है तो कई जगह इसके फीचर्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। हाल ही में अब इस अपकमिंग ऑफरोड़र एसयूवी के इंटीरियर की झलक देखने को मिली है। हम यहां आपको इसी गाड़ी में संभावित तौर पर क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है। उसके बारे में बताने वाले हैं।

क्या हो सकती हैं संभावित खासियतें

हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें इसका इंटीरियर साफतौर पर पता चल रहा है। दावा किया जा रहा है इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम ऑफर किया जा सकता है। जो कि 12.3 इंच का होने की बातें कही जा रही हैं। इसमें XUV700  से मिलता सा नया स्टीयरिंग व्हील दिया जा सकता है। सेंटर कंसोल के पास ड्राइवर और को ड्राइवर दोनों के लिए ही आर्मरेस्ट की सुविधा दी जा सकती है। फीचर्स के तौर पर इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल और वायरलैस चार्जिंग, ऑटो डिमिंग और ऑटोमेटिक हेडलैंप की सुविधा संभावित तौर पर देखने को मिल सकती है।

Mahindra 5 Door का पावरट्रेन (अनुमानित)


इस अपकमिंग ऑफरोड़र एसयूवी में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन को कंपनी बरकरार रख सकती है। इसका पेट्रोल इंजन 150 बीएचपी की अधिकतम शक्ति के साथ 320 एनएम का पीक टॉर्क निकालने की क्षमता रखता है। वहीं डीजल इंजन 130 बीएचपी की  शक्ति के साथ 300 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। गाड़ी को मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ कंपनी मार्केट में लॉन्च कर सकती हैं।

फीचर्स Mahindra 5 Door
इंजन 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन
टॉर्क 320 एनएम का पीक टॉर्क
शक्ति 150 बीएचपी की अधिकतम शक्ति

यह खबर लीक्स के आधार पर लिखी गई है। कंपनी की तरफ से सटीक अपडेट नहीं दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories