सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोMahindra Thar 5 Door: लॉन्च से पहले ही महिंद्रा की इस गाड़ी...

Mahindra Thar 5 Door: लॉन्च से पहले ही महिंद्रा की इस गाड़ी के लीक फीचर्स ने मचा रखा है धमाल, देखें क्या हो सकती हैं खुबियां

Date:

Related stories

Mahindra Thar 5 Door: पिछले कुछ दिनों से महिंद्रा की अपकमिंग Mahindra Thar 5 Door को कई जगह स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में लॉन्चिंग से पहले ही लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज भी पैदा हो गया है। भले ही कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसके बारे में सटीक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फिर भी कई जगह इसके संभावित फीचर्स की बात की जा रही है। हम यहां इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानने वाले हैं कि आखिर इस गाड़ी में क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है।

2024 में होगी लॉन्च (संभावित)

मार्केट में महिंद्रा के 3-डोर वेरिएंट का क्रेज कितना है हर कोई जानता है। हालांकि, जब से Mahindra Thar 5 Door मॉडल की बातें चल रही हैं। तब से लोगों का ध्यान मौजूदा वेरिएंट से हटकर आगामी मॉडल पर शिफ्ट हो गया है। कहा जा रहा है इस गाड़ी को 2024 में महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस ऑफरोड़र एसयूवी के लॉन्च से पहले कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं।

Mahindra Thar 5 Door के अनुमानित फीचर्स

इस ऑफरोड़र एसयूवी के बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इसमें मौजूदा मॉडल की अपेक्षा कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर शामिल करेगी। इस गाड़ी में 2.2 लीटर का इंजन दिया जा सकता है, जो 130 बीएचपी की शक्ति जनरेट करने की क्षमता के साथ आएगा। साथ ही एक अन्य वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। जो 2.0 पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। इसकी क्षमता 150 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करने की हो सकती है। इसमें ग्राहकों को 4×4 और 4×2 ऑप्शन सिलेक्ट करने का ऑप्शन मिल सकता है साथ ही ट्रांसमिशन के तौर पर मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों की सुविधा मिल सकती है।

फीचर्स Mahindra Thar 5 Door
इंजन2184 सीसी
फ्यूट टाइप पेट्रोल और डीजल के साथ
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों मिल सकते हैं।
सेफ्टी 6 एयरबैग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories