शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोआखिर और कितना इंतजार! Mahindra Thar 5 Door की लॉन्चिंग को लेकर...

आखिर और कितना इंतजार! Mahindra Thar 5 Door की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने दी बड़ी अपडेट

Date:

Related stories

Mahindra Thar 5 Door: भारत की धांसू कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी बड़ी और मजबूत कारों के लिए मशहूर है। ऐसे में महिंद्रा कंपनी के फैंस को महिंद्रा थार 5 डोर ऑफरोड एसयूवी का लंबे समय से इंतजार है। कई खबरों में ये बात की जा रही थी कि Mahindra Thar 5 Door को 15 अगस्त 2023 को साउथ अफ्रीका में रिवील किया जाएगा। ऑटो मार्केट में चल रही इस तरह की तमाम जानकारी पर महिंद्रा ने एक बड़ा बयान दिया है।

Mahindra Thar 5 Door पर कंपनी का बयान

दरअसल दावा किया जा रहा था कि Mahindra Thar 5 Door को इस साल 15 अगस्त के मौके पर दक्षिण अफ्रीका में पेश किया जाएगा। इसके बाद इस ऑफरोड को इंडिया में उतारा जाएगा। मगर महिंद्रा ने इस बारे में आधिकारिक बयान देकर सारे दावों को खारिज कर दिया है। महिंद्रा ने अपने बयान में कहा कि महिंद्रा थार 5 डोर इस साल नहीं आ रही है। ऐसे में 15 अगस्त को इसकी लॉन्चिंग का सवाल ही नहीं है। कंपनी ने कहा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि महिंद्रा थार अगले साल लॉन्च होगी।

Mahindra Thar 5 Door का बढ़ा इंतजार

वहीं, भारतीय बाजार में फिलहाल 3 डोर वाली महिंद्रा थार की बिक्री की जा रही है। 3 डोर वाली थार को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ऐसे में अब लोगों को 5 दरवाजों वाली थार का इंतजार किया जा रहा है। 5 डोर वाली थार के फीचर्स काफी छाए हुए हैं, जानिए इसकी संभावित खूबियां।

Mahindra Thar 5 Door के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि Mahindra Thar 5 Door मारुति जिम्नी से 4 मीटर अधिक लंबी होगी। इस ऑफरोड एसयूवी में 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का हॉवॉक डीजल इंजन दिया जा सकता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 15 से 16 लाख रुपये हो सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कोई आफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories