सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोMaruti Jimny अब तेरा क्या होगा? Mahindra Thar 5 डोर में सनरूफ...

Maruti Jimny अब तेरा क्या होगा? Mahindra Thar 5 डोर में सनरूफ और ये शानदार फीचर्स मिलने से मार्केट में कटेगा आतंक

Date:

Related stories

Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जारी है। इस क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोडशो कर रहे हैं और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का काम कर रहे हैं।

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक आउट?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

CBSE Board Result 2024: बोर्ड परीक्षा परिणाम से पहले सामने आए ये बड़े अपडेट, जानें डिटेल

CBSE Board Result 2024: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा वर्ष 2024 में संपन्न हुए बोर्ड परीक्षा परिणाम को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

Mahindra Thar 5 Door: देश की वाहन निर्माता कंपनी Mahindra & Mahindra अगले साल 2024 तक अपनी काफी मशहूर एसयूवी Thar को 5-डोर वर्जन में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। मीडिया में इस नई एसयूवी की कुछ नई स्पाई तस्वीरों सामने आई हैं। इसमें सिंगल पैनल सनरूफ दी जाएगी, जो इसके मौजूदा 3-डोर वर्जन में नहीं मिलती है। Mahindra Thar 5-डोर मौजूदा मॉडल के मुकाबले 300mm ज्याद लंबे व्हीलबेस के साथ मार्केट में दस्तक देगी और इस वजह इस एसयूवी का कैबिन पहले से ज्यादा बड़ा हो सकता है। लॉन्च होने के बाद Mahindra Thar-5 डोर का की टक्कर 5-डोर Maruti Suzuki Jimny से होगी।

ये भी पढ़ें: Gemopai Ryder Supermax Electric Scooter की हुई तगड़ी एंट्री, देखें क्या Ola और Ather को देता है टक्कर?

Mahindra Thar 5 डोर का पावरट्रेन

5-डोर Mahindra Thar मौजूदा 3-डोर वर्जन मॉडल वाला ही 2.2L डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। 2.2L डीजल इंजन 200bhp की पावर और 370 से 380Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। तो वहीं इसका 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन 172bhp और 370Nm का पावर आऊटपुट देता है। Mahindra Thar 3-डोर एसयूवी मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स ट्रांसमिसन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह ऑफ-रोडिंग के लिए इस एसयूवी में 4X2 और 4X4 ड्राइवट्रेन का विकल्प भी मिलता है।

Mahindra Thar 5
Engine2.2L Diesel & 2.0L Turbo Petrol
Power & Torque200bhp/370 & 172bhp/370Nm &
TransmissionManual & Automatic
Drivetrain4X2 & 4X4
FeaturesUpdated touchscreen infotainment system with AdrenoX software, sunglass holder, front center armrest, multiple storage spaces

Mahindra Thar 5 डोर के फीचर्स

आगामी Mahindra Thar 5 डोर एसयूवी में AdrenoX सॉफ्टवेयर, सनग्लास होल्डर, फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस के साथ अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। इनके अलावा इस एसयूवी को इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रूफ माउंटेड स्पीकर्स, मल्टी कलर इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta की हवा निकालने आ रही Honda की नई SUV Elevate, जानें कब होगी लॉन्च

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories