रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोकार है या बवाल! Mahindra Thar 5-Door की लॉन्च डेट आते...

कार है या बवाल! Mahindra Thar 5-Door की लॉन्च डेट आते ही खुशी से उछल रहे लोग, बोले- ‘जो किसी ने नहीं किया वो ये करेगी’

Date:

Related stories

Mahindra Thar 5-Door:देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Mahindra अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक गाड़ी को लॉन्च करती रहती है, जिसे देश और विदेश में खूब पसंद किया जाता है। Mahindra का जब भी नाम आता है सबके दिमाग में इसका थार सबसे पहले आ जाती है। Mahindra Thar जहां भी खड़ी होती है, वहां देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए महिन्द्रा बहुत जल्द Mahindra Thar 5-Door को लॉन्च करने जा रही है। इसका मुकाबला मारुति की सबसे धाकड़ कार बताई जा रही Maruti Jimny से होने वाला है। इस बीच महिन्द्रा की 5 डोर वाली इस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बेहद खास खबर सामने आ रही है। इस कार को अगले साल 2024 में लॉन्च किया जाएगा। इसमें तमाम ऐसे जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि, यूजर्स का दिल धड़ाने वाले हैँ। चलिए आपको महिन्द्रा की इस बेहद खास 5 डोर वाली कार की खासियतों के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

Mahindra Thar 5-Door के फीचर्स

फीचर्सMahindra Thar 5-Door
इंजन2184 सीसी
फ्यूलडीजल/ पेट्रोल
सीटिंग 5
कीमत10.54 – 16.78 लाख
सिलेंडर10.54 – 16.78 लाख
बॉडीSUV
इंजन टाइपट्रांसमिशन भी ऑटोमैटिक और मैनुअल 
मुकाबलाफोर्स गुरखा और मारुति सुजुकी जिम्नी
वेरियंटL Drive Diesel MT, LX RWD Diesel MT trim variant and LX RWD Petrol AT variant
कलरEverest White, Aquamarine, Blazing Bronze, Red Range, Napoli Black and Galaxy Gray
इंजन की खासियत2.0l एमस्टालिन टर्बो पेट्रोल इंजन, 1.5l एमहॉक डीजल इंजन और 2.2l एमहॉक डीजल इंजन
सेफ्टी 6 एयरबैग इंट्रोड्यूस

Mahindra Thar 5 Door की खासियत

इस शानदार कार में 6-स्पीड मैनुअल/ऑटोमेटिक यूनिट मिल सकती है। इसके साथ ही इसका मुकाबला फोर्स गुरखा और मारुति सुजुकी जिम्नी जैसी शानदार कारों से होने वाला है। इस कार में कई सारे सेफअटी फीचर्स भी मिलने वाले हैं। कीमत की बात करें तो इसे 10.54 से लेकर 16.78 लाख रुपए तक की रेंज में मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories