बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोMahindra Bolero Camper ने छुआ आसमान! दमदार परफॉर्मेंस और कड़क फीचर्स के...

Mahindra Bolero Camper ने छुआ आसमान! दमदार परफॉर्मेंस और कड़क फीचर्स के दम पर पहुंची अमरनाथ

Date:

Related stories

Mahindra Bolero Camper: देश के वाहन बाजार में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी एक खास मुकाम रखती है। महिंद्रा के पास एक से बढ़कर एक दमदार गाड़ियां हैं,जो कि अपने यूनिक और मजबूत खूबियों के दम पर काफी लोगों की फेवरेट हैं।

ऐसे में इस लिस्ट में स्कोर्पियो, बोलेरो, एक्सयूवी700, 3 डोर थार और अब इसमें बोलेरो कैंपर का नाम भी जोड़ लीजिए। जी हां, महिंद्रा बोलेरो कैंपर (Mahindra Bolero Camper) ने अपने फीचर्स के दम पर एक खास पहचान हासिल की है। आगे जानें क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Mahindra Bolero Camper ने दिखाया बढ़िया प्रदर्शन

दरअसल, सीमा सड़क संगठन यानी बीआरओ (BRO) ने महिंद्रा बोलेरो कैंपर को जम्मू-कश्मीर में मौजूद सबसे कठिन और ऐतिहासिक धर्मस्थल अमरनाथ की गुफा तक पहुंचा दिया है। जी हां, जहां पर गाड़ी खड़ा करना भी मुश्किल काम है। वहां पर बीआरओ ने महिंद्रा बोलेरो कैंपर को खड़ा दिया। बीआरओ महिंद्रा बोलेरो कैंपर को अमरनाथ की गुफा तक नई सड़क के रास्ते से लेकर गई। आगे जानिए क्या है महिंद्रा बोलेरो कैंपर की खासियत, जो इसे सबसे खास बनाती है।

Mahindra Bolero Camper का डिजाइन

महिंद्रा बोलेरो कैंपर गाड़ी में दमदार क्षमता के साथ ढेर सारे फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में एडमाइरेबल स्टाइलिंग दी गई है, जिसके तहत स्टाइलिश ग्रिल, रिफ्लेक्टर हैडलैंप, बढ़िया और बोल्ड ग्राफिक्स, बोल्ड व्हीकल्स स्टांस दिया गया है।

Mahindra Bolero Camper के दमदार फीचर्स

गाड़ी में प्रीमियम इंटीरियर फीचर्स मिलते हैं। इसमें पावर विंडो, सेट्रल लॉकिंग, फ्लोर कंसोल और टफ और रफ परफॉर्मेंस दी गई है। ये गाड़ी ऑल व्हील ड्राइव पर काम करता है। इसमें 2523cc का इंजन दिया गाय है। डीजल फ्यूल टाइप के साथ आने वाली इस गाड़ी में 16KM की माइलेज का दावा किया जाता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 9.27 से 9.76 लाख रुपये (दिल्ली) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories