शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोMahindra Scorpio-N Global Pikup Truck की लीक खूबियों ने मचाया धमाल, डीजल...

Mahindra Scorpio-N Global Pikup Truck की लीक खूबियों ने मचाया धमाल, डीजल इंजन के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Date:

Related stories

Mahindra Scorpio-N Pikup Truck: महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी ताकवर गाड़ियों के लिए मशहूर है। अगर आप भी महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों के फैन हैं तो आपको इस खबर से काफी खुशी हो सकती है। दरअसल महिंद्रा स्कोर्पियो एन पिकअप ट्रक को पहली बार इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। ये एक ऑफरोड ट्रक हो सकता है। इसमें काफी बेहतर पिकअप क्षमता मिल सकती है। देखें क्या है इसकी डिटेल।

Mahindra Scorpio-N Global Pikup Truck की लीक डिटेल

महिंद्रा के इस ट्रक की टेस्टिंग के दौरान कई खूबियां सामने आई है। इसके एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक की डिटेल से पता लगता है कि इसमें काफी दमदार फीचर्स मिल सकती है। इसमें फैंसी एलईडी टेललाइट मिलती है। इस ट्रक में इंटीग्रेटेड रोल बार दिया गया है।

ऐसे में इसका डिजाइन एक कमर्शियल व्हीकल जैसा लगता है। इसके रियर बंपर में लीफ स्पिंग सेटअप मिलता है। इसमें अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। लीक हुई खबरों में दावा किया जा रहा है कि इसमें 2.2 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया जा सकता है।

Mahindra Scorpio-N Global Pikup Truck कब होगा लॉन्च

वहीं, अगर इस ट्रक की इंडिया में आने की बात की जाए तो फिलहाल इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है। भारत में इस ट्रक का मुकाबला Isuzu V-Cross पिकअप और Toyota Hilux से हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसे साल 2025 तक भारत में उतारा जा सकता है। मालूम हो कि महिंद्रा इस ट्रक को साउथ अफ्रीका में पेश कर चुकी है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories