गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोMahindra Thar 5 Door की लेटेस्ट डिटेल्स से मार्केट में मची खलबली!...

Mahindra Thar 5 Door की लेटेस्ट डिटेल्स से मार्केट में मची खलबली! खूबियां देखकर आप भी करेंगे तारीफ?

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा एंड महिंद्रा की मचअवेटेड थार 5 डोर (Mahindra Thar 5 Door) का इंतजार लोगों के लिए काफी लंबा होता जा रहा है। इस ऑफ रोडिंग एसयूवी के आने से पहले ही बाजार में काफी तहलका मचा हुआ है। महिंद्रा कंपनी इस गाड़ी को बाजार में पूरी जांच के बाद ही उतारना चाहती है। जी हां, हाल ही एक बार फिर से महिंद्रा थार 5 डोर को स्पॉट किया गया है। आगे पढ़ें पूरी डिटेल।

Mahindra Thar 5 Door की लेटेस्ट लीक डिटेल

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार इस गाड़ी को देश के अलग-अलग हिस्सों में टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। ऐसे में इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले काफी सारी खूबियां लीक हो चुकी है। फिलहाल इसकी कुछ नई डिटेल लीक हुई है। टेस्टिंग के दौरान इसकी जो जानकारी लीक हुई, उससे पता चलता है कि इसका डिजाइन लगभग 3 डोर महिंद्रा थार जैसा ही होगा। हालांकि, इसके डिजाइन एलिमेंट इसे खास बनाते हैं।

Mahindra Thar 5 Door का संभावित डिजाइन

महिंद्रा थार 5 डोर की लेटेस्ट लीक में दावा किया गया है कि इस एसयूवी की फ्रंट ग्रिल को नए स्लैट पैटर्न के साथ लाया जाएगा। साथ ही एक हॉरिजॉन्टल लाइन होगी। वहीं, इसके पीछे की तरफ नया लाइटिंग पैटर्न के साथ एलईडी टेललैंप, एलईडी फॉगलैंप और हाई माउंटेड स्टॉप लैप मिल सकता है। इसमें 18 इंच के नए अलॉय व्हील्स भी आएंगे।

Mahindra Thar 5 Door की संभावित खूबियां

इसके अलावा थार के अंदर 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया स्टीयरिंग व्हील, सनरुफ और डैशकैम जैसा फीचर भी दिया जा सकता है। इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग कैमरा भी मिल सकता है।

Mahindra Thar 5 Door का इंजन (अनुमानित)

महिंद्रा थार 5 डोर में 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। साथ ही 2.2 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। कंपनी इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दे सकती है। ये एसयूवी RWD और 4WD दो ड्राइव ऑप्शन के साथ आ सकती है। इसकी कीमत 12 लाख रुपये हो सकती है। ये गाड़ी अगले साल की शुरुआत में दस्तक दे सकती है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories