शनिवार, मई 25, 2024
होमऑटोMahindra Thar Earth Edition को ये फीचर्स बनाते हैं सबसे अलग, Maruti...

Mahindra Thar Earth Edition को ये फीचर्स बनाते हैं सबसे अलग, Maruti Jimny 5 Door को देगी टक्कर!

Date:

Related stories

Mahindra Thar Earth Edition: देश की टॉप ऑटो कंपनी में शुमार महिन्द्रा Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार की बात करें तो पहले नंबर पर सबके दिमाग में बस एक नाम आता है और वो है Mahindra Thar का। ये कार ऑफ रोडिंग कार है। लेकिन यूथ के दिलों पर खूब राज करती है। इसकी बढ़ती डिमांग और लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इसका Mahindra Thar Earth Edition पेश कर दिया है।

इसके लॉन्च होते ही, इसके फीचर्स और लुक की चर्चा होने लगी है। ये कार राजस्थान की थीम से प्रेरित है। जो कि, ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगी।

Mahindra Thar Earth Edition हुई लॉन्च

इस कार को 15.4 लाख रुपये से 17.6 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में ही बड़ा बदलाव हुआ है। थार के दरवाजों में रियर फेंडर पर डुन/डेजर्ट इंस्पायर्ड डिकेल्स और ग्राफिक्स दिया गया है। जो कि, इसे अलग दिखाता है। अलॉय व्हील में सिल्वर फीनिश दी गई है। इसका स्क्वॉयर शेप 3D शेप इसे सबसे अलग बनाता है।

Mahindra Thar Earth Edition को पेट्रोल और डीजल दोनों ही फ्यूल वेरियंट में आयी है। इसे मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में लॉन्च किया गया है। थार लवर्स को इस कार में यूनिक डेकोरेटिव नंबर VIN की नंबर प्लेट दी जाएगी।

Mahindra Thar Earth Edition के फीचर्स

फीचरMahindra Thar Earth Edition
फ्यूल वेरियंट2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन मिल रहा है।
ट्रांसमिशन6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिल रहे है।
पेट्रोल की पावर -टॉर्कपेट्रोल में 152hp की पावर और 300Nm का टॉर्क मिल रही है।
डीजल की पावर टॉर्कडीजल में 132hp की पावर और 300Nm टॉर्क मिल रही है।

थार के इस नए एडिशन का मुकाबला Force Gurkha और Maruti Suzuki Jimny से होगा। अब ये इन्हें कितना टक्कर दे पाती है। इसका थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories