मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMahindra XUV 300 Facelift वर्जन Hyundai Venue और Kia Sonet को देगा...

Mahindra XUV 300 Facelift वर्जन Hyundai Venue और Kia Sonet को देगा चुनौती! मिल सकता है ताकतवर इंजन

Date:

Related stories

Mahindra XUV 300 Facelift: देश की घरेलू कार कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी स्ट्रॉन्ग गाड़ियों के लिए काफी मशहूर है। ऑटो सेक्टर में इन दिनों कई कारों के फेसलिफ्ट वर्जन लाएं जा रहे हैं। ऐसे में खबरों में दावा किया जा रहा है कि महिंद्रा अपनी फेमस एक्सयूवी300 का फेसलिफ्ट वर्जन (Mahindra XUV 300 Facelift) लाने वाली है। इस खबर के बीच एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस कार में पहली बार पैनोरमिक सनरुफ दिया जाएगा।

Mahindra XUV 300 Facelift की लीक जानकारी

आपको बता दें कि महिंद्रा की इस गाड़ी में कई धांसू अपडेट दिए जाएंगे। इस कार में नई स्लीक ग्रिल, नए हैडलैंप्स, नई टेललैंप्स और फ्रंट और रियर बंपर को भी रिवाइज्ड किया जाएगा। इसके इंटीरियर में काफी कुछ अलग भी दिया जाने की संभावना है। इसकी केबिन थीम को भी बदला जा सकता है। इसके फेसलिफ्ट वर्जन में फ्लंकी रुफ रेल्स, स्टाइलिश अलॉय रिम्स दिए जाएंगे। वहीं, अभी कार में  सिंगल पैन सनरुफ दिया जा रहा है, जिसे पैनोरमिक सनरुफ से बदल दिया जाएगा।

Mahindra XUV 300 Facelift Expected Engine

एक्सयूवी300 का फेसलिफ्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बदलाव के साथ ही इसके पावरट्रेन को नहीं बदला जाएगा। इसमें 1.2 लीटर 3 सिलेंडर के साथ टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये कार 110bhp की ताकत और 200nm का टॉर्क दे सकती है। इसमें एएमटी ट्रांसमिशन की जगह टॉर्क कंवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता है।

Mahindra XUV 300 Facelift Expected Price

बताया जा रहा है कि इस कार को अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 8.42 लाख से लेकर 14.60 लाख रुपये हो सकती है। इस गाड़ी का मुकाबला किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू और मारुति सुजुकी ब्रेजा से हो सकता है। हालांकि, इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories