सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोनए फीचर के साथ दो वेरिएंट में आएगी Mahindra XUV 400 Electric...

नए फीचर के साथ दो वेरिएंट में आएगी Mahindra XUV 400 Electric Car, जानें क्या मिलेगा खास

Date:

Related stories

5 और 9 सीटर SUV की बाप है Mahindra Bolero Neo+, 9 सीट के साथ बहुत कुछ है खास

Mahindra Bolero Neo+: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी Mahindra...

Mahindra XUV 400 Electric Car: ऑटो बाजार की चर्चित कंपनी महिन्द्रा भारतीय बाजार में कई गाड़ियों को लॉन्च कर चुकी है और बाजार से जमकर सराहना पा चुकी है। पर इस बार महिन्द्रा का प्लान एकदम अलग है। महिन्द्रा अब अपने इकलौते इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर खूब खबरे भी बन रही हैं। महिन्द्रा की ऑफिसियल साइट से पता चलता है कि इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का नया लुक इसके शानदार फीचर को प्रदर्शित करता है। इसमे कुछ नए और अपग्रेडेड फीचर के जुड़े होने की खबर भी है।

दो वेरिएंट में नजर आएगी महिन्द्रा की ये इलेक्ट्रिक XUV

महिन्द्रा ने अपने इस इलेक्ट्रिक XUV के फीचर और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अपनी आधिकारिक साइट के माध्यम से जानकारी सामने लाई है। ऑफिसियल साइट की माने तो महिन्द्रा अपने इस इलेक्ट्रिक XUV को दो वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसमें XUV 400 EC और XUV 400 EL शामिल हैं।

XUV 400 EC के फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन

बैटरी 34.5kWh
रेंज375 किमी
ब्रेकडिस्क ब्रेक
एयरबैगदो एयरबैग
ड्राइविंग मोड3 इंटेलिजेंट ड्राइविंग मोड
व्हील्सR16 स्टील व्हील्स

XUV 400 EL के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन

बैटरी 39.4kWh
रेंज456 किमी
ब्रेकCruise Control
एयरबैग6 एयरबैग्स
ड्राइविंग मोड3 इंटेलिजेंट ड्राइविंग मोड
इंफो-इंटरटेनमेंट 17.78cm LCD डिस्प्ले
आधुनिक फीचर सनरुफ

महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत

इसकी कीमत को लेकर महिन्द्रा ने आधिकारिक जानकारी दी है कि ये 15.99 लाख की एक्स शोरुम कीमत के साथ शुरु होगी। इसको लेकर ऑटो बाजार में खूब हलचल है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अपने स्टाइलिश लुक के बदौलत ये इलेक्ट्रिक एसयूवी खूब धूम मचाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories