रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोMahindra की इस तगड़ी इलेक्ट्रिक कार के आते ही क्या आएगी ...

Mahindra की इस तगड़ी इलेक्ट्रिक कार के आते ही क्या आएगी सुनामी? मिल सकती हैं ये खूबियां

Date:

Related stories

दमदार बैटरी से Hyundai IONIQ 5 को टक्कर देने आ रही Mahindra की नई XUV e8 Electric Car! फीचर्स मौज करा देंगे

महिंद्रा एक्सयूवी 700 के इलेक्ट्रिक वर्जन को जल्द बाजारों में लाने की तैयारी कर रही है। इसे साल 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेहतरीन फीचर्स खरीदारों को काफी पसंद आ सकते हैं। यह कार हुंडई आयोनिक 5 को टक्कर दे सकती है।

Mahindra XUV.e8: देश की जानी मानी ओटो कंपनी महिन्द्रा की गाड़ियों को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। जब से महिन्द्रा ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कदम रखा है। तब से इलेक्ट्रिक मार्केट में बड़ी ऑटो कंपनी के बीच काफी कॉम्पिटिशन शुरु हो गया है। ऐसे में Mahindra Electric Cars का काफी क्रेज भी यूजर्स के बीच देखने को मिल रहा है। इस बीच महिन्द्रा की मोस्ट अवेटेड कार Mahindra XUV.e8 को लिस्ट किया गया है। ये XUV 700 के इलेक्ट्रिक वेरिएंट का नाम Mahindra XUV.e8 मॉडल हो सकता है।

Mahindra XUV.e8 इलेक्ट्रिक कार हुई लिस्ट

खबरों का मानें तो Mahindra XUV.e8 कार को 2024 तक साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इस कार का मुकाबला हैरियर और सफारी ईवी से हो सकता है। इस कार में Flush door handles और alloy wheels मिलने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही इस कार में 80kWh के बैटरी पैक मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है। इस कार में क्लोज्ड-ऑफ फ्रंट ग्रिल भी मिल सकता है। खबरों की मानें तो इस कार को लिस्ट करते हुए देखा गया है कि, जिस मेें इसकी स्पडी 200kph बताई जा रही है।

Mahindra XUV.e8 के संभावित फीचर्स

फीचरMahindra XUV.e8
बैटरी60-80kWh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर175kW का फास्ट चार्जर मिल सकता है।
रैम435 किमी से लेकर 450 तक की रेजं मिल सकती है।

फिलहाल Mahindra XUV.e8 इलेक्ट्रिक कार को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लीक खबरों में कई तरह खबरों में कई तरह की बातें चल रही हैं। लेकिन जिस तरह इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज काफी बढ़ रहा है। उसे देखत हुए भी से ही इस नई इलेक्ट्रिक कार ने यूजर्स को काफी एक्साइटडेट कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories