मंगलवार, जून 25, 2024
होमऑटोMahindra XUV300 Facelift में मिलेगा झक्कास इंटीरियर! धांसू खूबियों के साथ ले...

Mahindra XUV300 Facelift में मिलेगा झक्कास इंटीरियर! धांसू खूबियों के साथ ले सकती है ग्रैंड एंट्री

Date:

Related stories

Mahindra Scorpio N या ऑफ-रोडिंग Thar, जानें कीमत से लेकर फीचर के मामले में कौन है बेस्ट?

Mahindra Scorpio N vs Mahindra Thar: भारतीय ऑटो मार्केट की बहुराष्ट्रीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड को लेकर खूब सुर्खियां बनती हैं। दरअसल Mahindra समय की डिमांड को देखते हुए ऑफ-रोडिंग Thar व Scorpio N जैसे शानदार गाड़ियों को ऑटो बाजार में उतार चुकी है।

Mahindra XUV300 Facelift: भारतीय कार बाजार में अपनी मजबूत पकड़ रखने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) वाहन निर्माता कंपनी जल्द ही बड़ा धमाका कर सकती है। जी हां, महिंद्रा कंपनी कई गाड़ियों पर काम कर रही है।

मगर इस वक्त महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट (Mahindra XUV300 Facelift) की काफी अधिक चर्चा हो रही है। ये गाड़ी अपने लॉन्च से पहले कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की जा चुकी है। ऐसे में लोग इस कार को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इस खबर में नीचे जानिए क्या है इसकी लेटेस्ट अपडेट।

Mahindra XUV300 Facelift की लीक डिटेल

आपको बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट के अभी तक कई स्पाई शॉट्स सामने आ चुके हैं। इसमें एसयूवी के कई अपग्रेड सामने आ चुके हैं। इस अपकमिंग कार के फ्रंट और रियर में काफी बदलाव नजर आ सकता है। कार में नए एलईडी हैडलैंप और टेललैंप दिए जाएंगे। साथ ही नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स मिलने की संभावना है।

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट की संभावित खूबियां

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार में नए अपहोल्सट्री के साथ अधिक खूबियां दी जा सकती है। इसी वजह से इसके इंटीरियर में नया लुक आएगा। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कार के केबिन में अपडेट के तौर पर एक नहीं बल्कि दो 10.25 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिए जाएंगे।

इसमें से एक इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और दूसरी इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए होगी। इसके साथ ही इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, रियर एसी वेंट्स, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं।

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट का अनुमानित पावरट्रेन

इस गाड़ी में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल, 1.5 लीटर का डीजल इंजन और 1.5 लीटर का एक और इंजन का विकल्प मिलेगा। इसमें मैनुअल के साथ AMT यूनिट ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इस कार का मुकाबला Maruti Brezza, Hyundai Venue, Kia Sonet facelift, Tata Nexon, Nissan Magnite और Renault Kiger से हो सकता है। ये कार मार्च तक 9 से 15 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकती है। हालांकि, अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories