मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोलोगों के सबसे चहेते Honda Activa स्कूटर मात्र 27000 रूपए में बनाएं...

लोगों के सबसे चहेते Honda Activa स्कूटर मात्र 27000 रूपए में बनाएं अपना, ऑफर देख ग्राहकों में मची खरीदने की होड़

Date:

Related stories

Honda Activa: अगर आप कम बजट में कोई स्कूटर ढूंढ रह हैं तो हम आपके स्मार्टफोन से कम कीमत वाले स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल ये स्कूटर होंडा कंपनी का सेकंड हैंड एक्टिवा (Used Honda Activa) है और ये कंपनी के बेस्ट सेलिंग स्कूटर में से एक है। भारत में ये स्कूटर 74536 रुपए की कीमत से लेकर 80537 रुपये की कीमत में आता है। ऐसे में जिन लोगों का बजट काफी कम है तो वो इसकी तरफ देख सकते हैं और इस स्कूटर का पुराना मॉडल नए की तुलना में काफी कम कीमत पर उपलब्ध है। ये स्कूटर दो अलग-अलग वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: YAMAHA R15 V4 और KTM RC 200 बाइक में किसके स्पेसिफिकेशन और फीचर हैं दमदार, एक क्लिक में जानें बड़े अंतर

होंडा एक्टिवा QUIKR वेबसाइट पर

सेकंड हैंड सामान बेचने वाली QUIKR वेबसाइट पर Honda Activa को कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका चल रहा है। यहां पर ये सेकंड हैंड स्कूटर चमचमता हुई अच्छी कंडीशन में मिल रहा है। इस वेबसाइट पर इसकी 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसके लिए कीमत 27000 रुपए रखी गई है।

होंडा एक्टिवा OLX वेबसाइट पर

सेकंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट में OLX भारत में सबसे ज्यादा मशहूर प्लेटफॉर्म से एक है। ऑनलाइन इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा (Second Hand Honda Activa) 21570 रुपए की कीमत पर लिस्ट किया गया है और यह 2014 मॉडल का स्कूटर है। यह दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और इस स्कूटर कंडीशन भी काफी अच्छी है।

ये भी पढ़ें: OLA और ATHER इलेक्ट्रिक स्कूटर को चुनौती देने KOMAKI LY PRO ELECTRIC SCOOTER हुआ लॉन्च, 160KM की रेंज के साथ मिल रहा बहुत कुछ खास

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories