रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोमात्र 3.39 लाख रूपए में Maruti की नई Alto 800 में कराएं पूरे...

मात्र 3.39 लाख रूपए में Maruti की नई Alto 800 में कराएं पूरे कुनबे को सैर! स्मार्ट फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Maruti की इस कार की मिट्टी हुई पलीत! कभी सेल में थी नंबर 1 अब टॉप 10 से भी हुई बाहर

मारुति की कारें सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में शुमार रहती हैं। कंपनी की मारुति ऑल्टो 800 एक ऐसी कार है जो हर महीने इस लिस्ट में शामिल रहती है लेकिन मार्च के महीने में वो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर रही।

Alto की कट्टर दुश्मन Renault Kwid का खेल हुआ खत्म, अब होने जा रही बंद

Renault Kwid Car:फ्रांस की कंपनी Renault अपनी सबसे छोटी...

Maruti Alto 800: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Maruti देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स और कम कीमत के कारण जानी जाती है। भारत में मध्य वर्ग की ये कार पहली पसंद है। यही कारण है कि, Maruti Alto 800 की सेल सबसे ज्यादा होती है। ऐसे में Maruti Alto 800 ने अपना नया वर्जन अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में उतार दिया है। ये कार 4 लाख से कम कीमत में मार्केट में उतारी गई है। इसको बेस्ट फैमिली कार बताया जा रहा है। इस कार को 3.39 लाख रूपए में मार्केट में उतारा गया है।

नए वर्जन में लॉन्च हुई Maruti Alto 800

इसके लुक की अगर बात करें तो इसमें बंपर और साइड फेंडर दिए गए हैं। वहीं इसके आंतरिक फीचर्स की अगर बात करें तो इसके डेशबोर्ड और सीटों दोनों को ड्युल टोन कलर थीम दी गई है।इतना ही नहीं इस कार को पहले से स्मार्ट बनाने के लिए इसमें  ब्लू टूथ से लैस स्मार्ट प्ले डॉक दिया गया है। इससे आप स्मार्ट फोन के द्वारा कार के डिस्प्ले को टच स्क्रीन बना सकते हैं।

Maruti Alto 800 में क्या कुछ है खास?

मारूति के इस नए वर्जन के स्मार्टफीचर्स की अगर बात करें तो इसमें ड्राइवर एयरबैग, एबीएस-ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर अलर्ट सिस्टम जैसे स्मार्टफीचर्स दिए गए हैं। Maruti Alto 800 में आपको स्पीड अलर्ट सिस्टम भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Maruti Alto 800 के फीचर्स

माइलेज 34 किलोमीटर 
इंजन  796 सीसी का F8D 3 सिलिंडर इंजन 
टार्क पावर  69 एनएम टॉर्क के साथ 47 बीएचपी पावर 
गियरबॉक्स 5 स्पीड मैन्युअल
प्रति लीटर माइलेज  22.05 किमी प्रति लीटर का माइलेज
कीमत 3.39 लाख रूपए

Maruti Alto 800 कार एक जबरदस्त कार है। जिसे 4 लाख से कम की कीमत में मार्केट में पेश किया गया है। इस कार को लेकर खबर है कि, इसे 3 अन्य वेरियंट में भी पेश किया जा सकता है। आप मारूति के शोरूम पर जाकर इस नई Maruti Alto 800 कार को खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories